पाकिस्तान ने खारिज किया एयर स्ट्राइक का दावा, कहा सही समय और स्थान पर देंगे जवाब

Font Size

पाकिस्तान ने खारिज किया एयर स्ट्राइक का दावा, कहा सही समय और स्थान पर देंगे जवाब 2

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद से तिलमिलाए पाकिस्तान ने कहा है कि भारत ने अनावश्यक आक्रामकता दिखाई है और पाकिस्तान इसका जवाब देगा। पाकिस्तान की सुरक्षा समिति के साथ पीएम इमरान खान ने बैठक करने के बाद कहा कि भारत की गैरजरूरी आक्रामकता दिखाई है। इसका जवाब पाकिस्तान सही समय और सही स्थान पर देगा। प्रधान मंत्री इमरान खान ने 27 फरवरी को एनसीए की विशेष बैठक बुलाई है।

पाकिस्तान ने खारिज किया एयर स्ट्राइक का दावा, कहा सही समय और स्थान पर देंगे जवाब 3

समिति ने बालाकोट के पास एक कथित आतंकवादी शिविर को निशाना बनाने और भारी बमबारी के भारत के दावे को दृढ़ता से खारिज कर दिया। इसमें कहा गया कि एक बार फिर से भारत सरकार ने एक सेल्फ सर्विंग, लापरवाह और काल्पनिक दावे का सहारा लिया है। साथ ही कहा गया कि स्ट्राइक का दावा किया गया वह क्षेत्र दुनिया के लिए जमीन पर तथ्यों को देखने के लिए खुला है। इस पर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को ले जाया जा रहा है।

बैठक में यह निष्कर्ष निकाला गया कि भारत ने आक्रामकता के लिए अकारण प्रतिबद्ध किया है, जिसके लिए समय और स्थान का चयन कर पाकिस्तान जवाब देगा। पीएम इमरान ने सभी सशस्त्र बलों और पाकिस्तान के लोगों सहित राष्ट्रीय शक्ति के तत्व तैयार रहने के निर्देश दिए हैं।

You cannot copy content of this page