राहुल गांधी की गिरफ्तारी पर बिफरी कांग्रेस

Font Size

फूंका प्रधानमंत्री का पुतला, जमकर की नारेबाजी

गुडग़ांव :  दिल्ली में जंतर-मंतर पर जहरीले पदार्थ3-nov-4-gaje-2-a का सेवन करने वाले राम किशन सैनी को देखने गए राहुल गांधी को रोके जाने व गिरफ्तारी करने के विरोध में गुडग़ांव के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने एकजुट होकर शहर में विरोध रैली निकाली और अग्रसैन चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया।

 

इस मौके पर युवा नेता चिरंजीव राव, बलजीत कौशिक, गजे सिंह कबलना, हरपाल तंवर, रोहताश बेदी, पंकज डावर, मुकेश शर्मा, नवीन शर्मा, विक्रम यादव, निवर्तमान पार्षद शशि दुआ समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर गजे सिंह कबलाना ने कहा कि मोदी सरकार बौखलाहट में आ चुकी है। सेना के नाम पर राजनीति करने वाली सरकार की सच्चाई जनता के सामने है। किस तरह एक पूर्व सैनिक इस सरकार में आत्महत्या करने को मजबूर हुआ हैं।3-nov-4-gaje-3-a

 

प्रशासन भी सरकार की कठपुतली बनकर कार्य कर रहा है। दिल्ली में हालात इतने खराब हो चुके हैं कि लोगों का जीना दूभर है। उन्होने कहा कि स्वर्ण जयंती के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई हवा में उड़ाई गई। जनता को गुमराह करने के लिए इस तरह का आयोजन किया गया। प्रदेश में भाजपा ने दो साल का कार्यकाल पूरा किया लेकिन अबतक एक भी ईंट विकास कार्यों में भाजपा की तरफ से नहीं लगाई गई है। जितने भी विकास कार्यो व स्थलों के उदघाटन हुए वे कार्य कांग्रेस शासन की देन हैं।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page