फर्रुखनगर सरकारी पशु अस्पताल के सामने मिली एक लाश

Font Size
फर्रुखनगर, (रोहित कुमार)। रविवार सुबह उस समय लोगों में हडकम्प सा मच गया जब फर्रुखनगर के पशु अस्पताल के सामने गली में एक व्यक्ति की खून से लथपथ निवस्त्र एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। थाना प्रभारी कृष्ण कांत रोहिल्ला ने पुलिस टीम के साथ मौके का मुआयना किया और शव के घीटने के निसान देही पर घटना स्थल पर पहुंचे तो देख कर हैरान हो गये कि घटना अंजाम देने वाला युवक मकान की गैलरी में गिरे खून के साक्ष्य मिटा कर कमरा बंद करके चैन की नींद सो रहा था। पुलिस ने मौके पर ही युवक को गिरफतार कर लिया। इतना ही नहीं उसकी शिनाख्त पर हत्या में प्रयोग किये गये लोहे के पाईंप को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर हरीश पुत्र राम प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया ता रहा है कि मृतक व हत्यारोपी आपस में साथ बैठकर शराब पीने के आदी है।

फर्रुखनगर सरकारी पशु अस्पताल के सामने मिली एक लाश 2

थाना प्रभारी कृष्ण कांत रोहिल्ला ने बताया कि पुलिस को हत्या के मामले की सूचना मिली मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति की लाश निवस्त्र अवस्था में थी। उसके उपर एक शाल उढाई हुई थी। मौके की जांच पड़ताल व हत्यारोपी को मौके से गिरफतार कर लिया गया है। मामले की तह तक जाने तथा पुख्ता प्रमाण जुटाने के लिए फारेनंसीक लेबोटरी गुरुग्राम की टीम द्वारा साक्ष्य जुटाये गये है। हत्या करने के पीछे क्या कारण रहे इस बारे में हत्यारोपी से पुलिस पुछताछ में जुटी हुई है।
पुलिस को दिये बयान में संतरा देवी पुत्र जिले सिंह निवासी वार्ड 13 ने बताया कि उसका लड़का शमशेर उम्र करीब 35 वर्ष है जो शादी शुदा है। उसकी पत्नी संगीता पिछले दो साल से अलग रह रही है। उसके दो बेटे व एक बेटी है। 23 फरवरी को रात्रि करीब आठ बजे मेरा पोता पंकज अपने पिता शमशेर को राजीव चौक से बुलाकर घर लाया था। उसके थोडी देर बाद शमशेर ने कहा कि मेरे 200 रुपए हरीश चंद पुत्र राम प्रकास निवासी वार्ड 13 फर्रुखनगर नजदीक पशु अस्पताल में आते है वह लेने जा रहा है। रात्रि को वह वापिस नहीं आया। 24 फरवरी को सुबह करीब 7 बजे जब वह सो कर उठी तो सूचना मिली कि उसके बेटे शमशेर की किसी ने हत्या करके शव पशु अस्पताल के सामने गली में घसीट कर डाल दिया है।
वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये हरीश चंद ने बताया कि वह राजीव चौक व पशु अस्पताल के बीच रास्ते पर एक मकान में अकेला रहता है। शनिवार रात्रि करीब साढ़े 11 बजे जब वह अपने कमरे पर खाना खा रहा था तो उसी दौरान शमशेर शराब के नशे में दीवार फांद कर आया और कहने लगा कि उसे भी रोटी खानी है, उसके बाद शमशेर ने अपने कपडे उतार दिये और गलत हरकत करने लगा। इतना ही नहीं शमशेर ने उसके उपर कमरे में पड़ी पानी की प्लास्टीक की पाईप से मारपीट करने लगा। उसके बाद उसने शमशेर को लोहे के पाइंप से मार तो उसकी मौत हो गई। उसके बाद वह अकेला ही उसे घसीट कर घर से दूर डाल कर कमरे पर वापिस सो गया।

You cannot copy content of this page