पुलवामा हमले की जानकारी देर से देने पर पीएम मोदी नाराज, एनएसए से जवाब तलब : सूत्र

Font Size

नई दिल्ली। पुलवामा हमले की जानकारी देर से मिलने के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराज हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल से इस पर बात की है. उन्होंने एनएसए से जानकारी में देरी की वजह पूछी है. जिस पर एनएसए ने मामले में एजेंसियों से रिपोर्ट मांगी है. सूत्रों का कहना है कि खराब मौसम की वजह से पीए मोदी को सूचना देने में देरी हुई.

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्‍मघाती आतंकी हमले में 40 जवानों की जान गई थी. यह हमला जैश ए मोहम्‍मद ने कराया था. कांग्रेस ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भारतीय जनता पार्टी पर पुलवामा हमले को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने कहा कि ‘पीएम मोदी और अमित शाह बस इसका राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने राष्ट्रीय शोक की घोषणा भी नहीं की.’

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘जब देश दोपहर में हुए पुलवामा अटैक पर शहीदों की जान जाने पर रो रहा था, तब पीएम मोदी शाम तक जिम कॉर्बेट पार्क में शाम तक फोटो शूट कराते रहे. पूरी दुनिया में कोई ऐसा पीएम है क्या? मेरे पास इस आचरण के लिए कोई शब्द नहीं बचे हैं.’ वहीं बीजेपी ने भी इस पर पलटवार किया है।

You cannot copy content of this page