हरियाणा के 19 एचसीएस अधिकारियों का ट्रांसफर

Font Size
चंडीगढ। हरियाणा सरकार ने 19 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किए हैं। एक सरकारी प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कैथल के उपायुक्त श्री धर्मवीर सिंह को श्री संजीव वर्मा के स्थान पर कान्फेड का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। गुरुग्राम मैट्रोपोलिटन सिटी बस लिमिटेड गुरुग्राम के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सरस्वती कुंज कोपरेटिव हाऊस बिल्डिंग सोसायटी लिमिटेड के लिए गठित आयोग की रिपोर्ट को लागू करने के लिए नियुक्त विशेष अधिकारी श्री अशोक कुमार गर्ग को नगर निगम हिसार का आयुक्त लगाया गया है, यहां से श्री अशोक कुमार बंसल को कार्यमुक्त किया गया है।
इसी प्रकार, मैडिकल कॉलेज नल्हड़ के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) श्री प्रदीप गोदारा को श्री धीरेंद्र खडग़टा के स्थान पर नगर निगम फरीदाबाद के अतिरिक्त आयुक्त, हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के सचिव एवं वित्त विभाग के संयुक्त सचिव श्री विवेक पदम सिंह को श्री तरूण कुमार पावडिय़ा के स्थान पर उपमंडल अधिकारी(नागरिक)-कम-अतिरिक्त कलैक्टर सांपला, विज्ञान एवं तकनीकी विभाग के अतिरिक्त सचिव एवं अतिरिक्त निदेशक श्री महावीर सिंह को श्रीमती कमलप्रीत कौर के स्थान पर उपमंडल अधिकारी (नागरिक) कैथल, हैफेड पंचकूला के जांच अधिकारी श्री कुलधीर सिंह को सिंचाई विभाग के अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) तथा कृषि एवं किसान कल्याण विभाग में रिक्त पद पर अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि उपमंडल अधिकारी (नागरिक)-कम-अतिरिक्त कलैक्टर टोहाना श्री सुरजीत सिंह को फतेहाबाद में उपमंडल अधिकारी(नागरिक) के रिक्त पद पर, हांसी व नारनौंद के उपमंडल अधिकारी (नागरिक)-कम-अतिरिक्त कलैक्टर श्री राजीव अहलावत को हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड हिसार का जोनल प्रशासक नियुक्त किया गया है,जबकि यहां से श्री अशोक कुमार बंसल को कार्यमुक्त किया गया है। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला के सचिव श्री प्रवेश कुमार को श्री प्रशांत के स्थान पर जिला परिषद नारनौल का मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नगर निगम हिसार के आयुक्त एवं हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड हिसार के जोनल प्रशासक श्री अशोक कुमार बंसल को गुरूग्राम के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अशोक कुमार गर्ग के स्थान पर नियुक्त किया गया है। हांसी के उपमंडल अधिकारी (नागरिक)-कम-अतिरिक्त कलैक्टर श्री राजीव अहलावत के स्थान पर जींद के उपमंडल अधिकारी (नागरिक)-कम-अतिरिक्त कलैक्टर श्री विरेंद्र सहरावत को, अंबाला कैंट के उपमंडल अधिकारी (नागरिक)-कम-अतिरिक्त कलैक्टर श्री सुभाष चंद्र सिंहाग को श्री प्रवेश कुमार के स्थान पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पंचकूला का सचिव नियुक्त किया गया है।
इनके अलावा, पानीपत के उपमंडल अधिकारी (नागरिक) श्री विवेक चौधरी को श्री सुभाष चंद्र सिहाग के स्थान पर अंबाला कैंट का उपमंडल अधिकारी(नागरिक), जींद कोपरेटिव शुगर मिल के प्रबंध निदेशक एवं हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी श्री अश्वनी मलिक को श्री अनिल कुमार यादव के स्थान पर थानेसर का उपमंडल अधिकारी (नागरिक), सांपला के उपमंडल अधिकारी (नागरिक) श्री तरूण कुमार पावडिय़ा को श्री सुरेश कुमार के स्थान पर उपमंडल अधिकारी(नागरिक) लोहारू , डीआरडीए एवं जिला परिषद नारनौल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं महेंद्रगढ़ के सिटी मैजिस्टे्रट श्री प्रशांत को श्रीमती सुभीता ढ़ाका के स्थान पर नगर निगम फरीदाबाद का संयुक्त आयुक्त नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि सोनीपत के सिटी मैजिस्टे्रट श्री सुरेंद्र सिंह-द्वितीय को श्री राजीव अहलावत के स्थान पर नारनौंद का उपमंडल अधिकारी (नागरिक),डबवाली के उपमंडल अधिकारी (नागरिक) श्री सुरेंद्र सिंह को श्री सुरजीत सिंह के स्थान पर टोहाना का उपमंडल अधिकारी (नागरिक) तथा हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद के जनरल मैनेजर श्री विकास यादव को श्री अमरजीत सिंह मान के स्थान पर जिला परिषद हिसार का मुख्य कार्यकारी अधिकारी व हरियाणा रोडवेज हिसार का जनरल मैनेजर नियुक्त किया गया है।

You cannot copy content of this page