मोदी के ‘दोस्त’ का बड़ा बयान, 43 साल की दोस्ती में उन्हें कभी चाय बेचते नहीं देखा !

Font Size

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती 43 साल से है लेकिन उन्हें कभी चाय बेचते नहीं देखा। उन्होंने प्रधानमंत्री की चाय बेचने वाली छवि केवल जनता की सहानुभूति हासलि करने के लिए है। फिलहाल अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष तोगड़िया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राम मंदिर बनाने की कोई मंशा नहीं है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार तोगड़िया ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के बयान के बाद, यहां तक कि आरएसएस नेता भैय्या जी जोशी ने भी यह स्पष्ट कर दिया है कि अगले पांच साल में राम मंदिर नहीं बनेगा। इन दो समूहों (बीजेपी और आरएसएस) ने देश की 125 करोड़ जनता को अंधेरे में रखा है लेकिन अब देश का हिन्दू जाग चुका है’। तोगड़िया ने कहा कि 9 फरवरी को हिन्दुओं की नयी पार्टी का ऐलान होगा और एक पार्टी चुनाव जीत जाए, अगले दिन मंदिर बन जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए तोगड़िया ने कहा कि वह तीन तलाक पर बिल लाने के लिए आधी रात को संसद चला सकते हैं लेकिन ऐसा ही राम मंदिर के मुद्दे पर नहीं करना चाहते। तोगड़िया ने कहा कि मोदी अगर दोबारा भी चुने जाते हैं तो भी राम मंदिर नहीं बनेगा क्योंकि यह बीजेपी और आरएसएस के जीवन का आधार है. एक मुद्दा चला गया तो इन दो दलों के पास कुछ नहीं बचेगा और यह खत्म हो जाएंगे. तोगड़िया के मुताबिक इसलिए वह इस मुद्दे को बनाए रखना चाहते हैं।

You cannot copy content of this page