त्रिदेव मंदिर भूमि पूजन व ब्रह्मऋर्षि गुर्वानंद के आषीर्वचन सुनने

Font Size
गुरुग्राम से सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग
त्रिदेव मंदिर भूमि पूजन व ब्रह्मऋर्षि गुर्वानंद के आषीर्वचन सुनने 2

गुरुग्राम। दिल्ली-जयपुर हाईवे के निकट रालियावास स्थित ब्रह्मर्षि आश्रम में रविवार को हुए त्रिदेव मंदिर भूमि पूजन एवं ब्रह्मर्षि गुर्वानंद जी महाराज के आशीर्वचन सुनने गुरुग्राम से सैंकड़ेों की संख्या में श्रद्धालुओं एवं गुरुसेवकों ने हिस्सा लिया। विधायक उमेश अग्रवाल के शीतला माता रोड स्थित कार्यालय से पंद्रह बसों व दर्जनों अन्य वाहन से रवाना हुए। इन श्रद्धालुओं को गुरुसेवक एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना ने रवाना किया।

ब्रह्मर्षि आश्रम के प्रवक्ता के अनुसार रालियावास आश्रम पहुचंने के लिए सुबह आठ बजे से ही विधायक उमेश अग्रवाल के कार्यालय पर गुरुसेवक एवं श्रद्धालु जुटने लगे थे। वहां जुटे श्रद्धालुओं को बसों में बैठकार एक-एक बस का अलग-अलग इंचार्ज तय कर दिया गया ताकि सभी बसों के यात्रियों में संपर्क एवं समन्वय बना रहे।

त्रिदेव मंदिर भूमि पूजन व ब्रह्मऋर्षि गुर्वानंद के आषीर्वचन सुनने 3

श्रद्धालुओं को रवाना करने की व्यवस्था की निगरानी कर रहे भाजपा जिलला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना के अनुसार त्रिदेव मंदिर भूमि पूजन एवं ब्रह्र्षि गुर्वानंद जी महाराज के आशीर्वचन सुनने के लिए सभी श्रद्धालु बेहद उत्साहित थे।
उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को गुरुग्राम से रालियावास ले जाने व लाने के लिए बसों आदि की व्यवस्था विधायक उमेश अग्रवाल द्वारा की गई थी। श्री कसाना ने बताया कि त्रिदेव मंदिर भूमि पूजन में शामिल हो ब्रह्र्षि जी के आशीर्वचन सुनकर सभी श्रद्धालु आनंदित महूसस कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि बसों में श्रद्धालुओं को लाने-ले जाने के लिए भाजपा महिला मोर्चा की जिला सचिव सरोज यादव, अनिल धनखड़, भीम सिंह राठी, सुरेन्द्र शर्मा, शारदा शर्मा, सूरजमल मोर, नानक चंद सैनी, रीना सिंह, करण राजपूत, सुमित कपूर, राजबाला शर्मा, प्रवीण शर्मा व आशीष शर्मा को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। ये सभी अपनी-अपनी बसों में श्रद्धालुओं को लेकर रविवार सुबह नौ बजे रालियावास के लिए रवाना हुए।

You cannot copy content of this page