राजद ने तेजप्रताप को दी शाबाशी तो भाजपा ने राजद अध्यक्ष बना देने की सलाह दी

Font Size

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राजनीति में अब पूरी तरह से सक्रिय दिख रहे हैं। कुछ दिनों तक पॉलिटिक्स से दूर रहने के बाद जनता दरबार से वे दोबारा अपने कार्यकर्ताओं और आम लोगों के बीच जाने का प्रयास कर रहे हैं। उनकी इस सक्रियता पर राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने उनकी खूब तारीफ की है तो वहीं, भाजपा नेता ने कहा कि तेजप्रताप को राजद अध्यक्ष का पद देना चाहिए।

आलोक मेहता ने कहा कि तेजप्रताप यादव युवाओं के चहेते नेता हैं। अब तेज प्रताप यादव युवाओं को एकजुट कर रहे हैं, जो हर तरह से अच्छा है। उन्होंने कहा कि बिना पब्लिक के सपोर्ट के कोई नेता नहीं बन सकता है और इस दिशा में अगर तेज प्रताप यादव काम कर रहे हैं यह तो खुशी की बात है।

आलोक मेहता ने ये भी कहा कि आखिर तेज प्रताप यादव पार्टी के नेता हैं और पूर्व मंत्री भी हैं। युवाओं के बीच उनकी खास पहचान है और छात्र युवा राजद के लोग उन्हें पसंद करते हैं और इसलिए वे कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। अगर वो जनता दरबार लगा रहे हैं और लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं तो इसमें कहीं कोई समस्या नहीं है।

बता दें कि तेजप्रताप ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था कि आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने और उसके समाधान के लिए पार्टी कार्यालय में उपस्थित रहूंगा और सोमवार से वे राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहें हैं।

भाजपा नेता ने तेजप्रताप को राजद अध्यक्ष का पद देने की सलाह दी

तेजप्रताप के जनता दरबार लगाने पर भाजपा नेता ने कहा कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के पक्ष में अब आवाज बुलंद होने लगी है। भाजपा नेता विनोद नारायण झा ने तेज प्रताप का समर्थन करते हुए कहा कि अगर लालू के छोटे बेटे तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष बना दिया गया है तो बड़े बेटे तेज प्रताप को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद दिया जाना चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि तेज प्रताप का दर्द समझ में आ रहा है। उनके साथ भेद भाव हुआ है और ये बात उन्हें खटकती है। विनोद नारायण झा ने कहा कि जब राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव जेल में हैं तो तेज प्रताप को राजद का अध्यक्ष बना देना चाहिए।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *