मेयर मधु आजाद ने कहा : पूर्व मंत्री कप्तान अजय यादव ने केवल अपने परिवार का भला किया और अपनी सम्पत्ति बढ़ाई

Font Size

राव इन्द्रजीत पर की गई टिप्पणी को लेकर मेयर का अजय यादव पर हमला

गुरूग्राम। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव द्वारा गुरूग्राम के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री पर की गई अभद्र टिप्पणी पर गुरूग्राम की मेयर श्रीमती मधु आजाद ने कड़ी आलोचना की है।
प्रैस को जारी ब्यान में श्रीमती आजाद ने कहा कि कैप्टन अजय सिंह यादव द्वारा की गई यह टिप्पणी उनकी अपरिपक्वता को दर्शाती है। केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने अपने जीवन के 41 सालों की राजनीतिक यात्रा में हरियाणा वासियों की सेवा की है और आगे भी निरंतर करते रहेंगे। मेयर ने कहा कि कैप्टन अजय सिंह यादव केन्द्रीय मंत्री पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांकें। उन्होंने कितनी बार राजनीतिक फायदे के लिए अपने आका बदले हैं। पूर्व में खुद अपने फायदे के लिए वे राव इन्द्रजीत सिंह से नजदीकियां बनाने की कोशिश करते हैं। कैप्टन यादव ने जनता के लिए कुछ नहीं किया और मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए राव इन्द्रजीत के खिलाफ अनर्गल ब्यानबाजी कर रहे हैं। कैप्टन अजय सिंह यादव ने मंत्री रहते हुए जनता का भला करने की बजाए अपना स्वार्थ सीधा किया है।
मेयर ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के बढ़ते जनाधार को देख कैप्टन अजय सिंह यादव बौखला गए हैं और अपनी बौखलाहट को छिपाने के लिए मीडिया में उल-जूलूल ब्यानबाजी कर रहे हैं। कैप्टन यादव कभी अपने निजी स्वार्थ के लिए केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत के गले लग जाते हैं तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के गुणगान करने लगते हैं। कभी मतभेद का बहाना बनाकर दूरी दिखाते हैं। कैप्टन यादव यह बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान केवल अपने पारिवारिक सदस्यों को उच्च पदों पर तैनात करवाने के अलावा और क्या किया है। उन्होंने अपने खुद के शिक्षण संस्थान खोलने तथा अपनी संपत्ति बढ़ाने के अलावा कुछ नहीं किया।

You cannot copy content of this page