गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा डीएलएफ 4 ने पीजी व रिहायशी मकानों में चोरी की आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले 2 अपराधियों को दबोचा

Font Size

गुरुग्राम।गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा डीएलएफ फेज 4 की टीम ने रिहायसी इलाके में चल रहे पीजी व मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने आरोपियों के कब्जा से एक मोटरसाइकिल, एक मोबाईल फोन व 10 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की है। इस गिरफ्तारी से इलाके में हुई चोरी के 06 मामले सुलझाने का दावा किया है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि 4 दिसम्बर को थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम में चोरी का एक अभियोग अंकित किया गया था । उक्त अभियोग की जाँच उप-निरीक्षक संदीप, प्रभारी अपराध शाखा DLF PH-4, गुरुग्राम की पुलिस टीम को सौंपी गई थी ।

मामले में कार्यवाही करते हुए दिनाँक 23 दिससम्बर को अपराध शाखा DLF PH-4, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से उक्त अभियोग में चोरी की वारदात को अन्जाम देने वाले 2 शातिर आरोपियों को दिल्ली से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। गिरफ्तार आरोपियों में रमीज राजा उर्फ बन्टी पुत्र मौहम्मद झुर निवासी कीरतपुर, जिला बिजनौर, उत्तर-प्रदेश और रसीद पुत्र यासीन निवासी हिम्मत नगर, थाना सदर, जिला सहासपुर, उत्तर-प्रदेश शामिल है।

उक्त दोनों आरोपियों को थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम में अंकितशुदा अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया व अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया ।

उनके अनुसार पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपियों ने गुरुग्राम में PGs व मकानों से *चोरी की 06 वारदातों को अन्जाम देने का खुलासा किया है* व उक्त दोनों आरोपियों के कब्जा से 1 मोटरसाईकिल, 1 मोबाईल फोन व 10000/- रुपये की नकदी बरामद की है ।

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी रमीज राजा उर्फ बन्टी पहले भी चोरी की वारदातों के मामले में 2 बार जेल जा चुका है व आदतन और बहुत ही शातिर किस्म का चोर है ।

उक्त आरोपियों को 3 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड के बाद आज पुनः माननीय अदालत में पेश कर अन्य अभियोगों में पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया। पुलिस को उम्मीद है उसकी निशानदेही के आधार पर चोरी के अन्य मामले में भी बरामदगी हो सकेगी । मामले की जांच जारी ।

You cannot copy content of this page