जेल से जिस्मफरोशी का रैकेट चला रही थी सोनू पंजाबन, 2 भाई गिरफ्तार

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली सोनू पंजाबन भले ही जेल में हो, लेकिन उसका वो गंदा धंधा, उसके रिश्तेदार और जानकार चला रहे थे। सोनू पंजाबन जेल के अंदर से अपने सेक्स रैकेट के धंधे को चला रही थी, लेकिन उसके इस धंधे को भी दिल्ली पुलिस ने बन्द कर दिया है। पुलिस ने सोनू पंजाबन के दो भाइयों समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी कर रहे थे। साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक, स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली थी कि नेहरू प्लेस, ईस्ट ऑफ कैलाश और उसके आसपास के इलाकों में सोनू पंजाबन के भाई अपने एक साथी के साथ मिलकर जिस्मफरोशी के नाम पर लोगों के साथ ठगी कर रहे हैं।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाना शुरू किया। 19 तारीख को जब सूचना के बाद एक गाड़ी को रोका गया तो उसमें 3 लोग थे। उनके पास हथियार बरामद हुए, पूछताछ में उन्होंने हैरान करने वाला खुलासा किया। दरअसल तीनों में दो विजय और संजय सोनू पंजाबन के भाई थे और एक उनका साथी रोहित था। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये लोग सोनू पंजाबन के लिए एस्कॉर्ट सर्विसेज का धंधा कर रहे हैं और इस धंधे की आड़ में लोगों के साथ ठगी और लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इन लोगों ने अपनी गैंग में सोनू से जुड़ी लड़कियों को भी शामिल कर रखा था।

गैंग से जुड़े लोग पहले अलग-अलग वेब पोर्टल पर एस्कोर्ट सर्विस के नाम से ऐड देते थे, जिसमे कुछ नामी वेब पोर्टल भी शामिल हैं। जब कोई कस्टमर इन्हें फ़ोन करता था, तब ये उसे नेहरू प्लेस और उसके आसपास के इलाके में बुलाते थे और उस शख्स को लड़की दिखाकर एडवांस लेते थे। जब डील पूरी तरह से हो जाती तो लड़की इसी दौरान झगड़ा कर के वहां से निकल जाती थी और ये भी फरार हो जाते थे।

पूछताछ के बाद पता चला कि अगर इस दौरान कोई ग्राहक इनसे पैसे वापस मांगता तो ये उसे हथियार के दम पर भगा देते थे। शर्म के कारण कोई भी इनकी शिकायत पुलिस से नहीं करता था। पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि जेल में बंद सोनू पंजाबन के कहने पर ये एक गवाह को धमकी भी दे रहे थे। इस गैंग ने अब तक सैकड़ों लोगों के साथ ठगी और लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

You cannot copy content of this page