फरीदाबाद : नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को लूटने वाले गिरफ्तार

Font Size

नई दिल्ली : फरिदाबाद में परिवार के साथ घर से बाहर निकलने वाली महिलाओं को नकली पिस्टल से उनके पति और बच्चे को मारने की धमकी देकर लूट और छीना झपटी करने वाले चार शातिर बदमाशों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। शातिर बदमाश महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे और उन्हें डरा धमकाकर उनसे सोने की चेन, बैग और अन्य सामान छीन कर फरार हो जाते थे।

पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से एक असली पिस्टल, एक नकली पिस्टल और लोहे का सुआ बरामद किया है। फरीदाबाद में पिछले लंबे समय से लूट और छीना झपटी की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चार बदमाशों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहे हैं यह चारों आदतन शातिर बदमाश हैं, जो अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकलने वाली महिलाओं को निशाना बनाते थे।

एक असली पिस्टल और एक नकली पिस्टल के बल पर महिलाओं के पति और बच्चे को मारने की धमकी देकर यह बदमाश उनसे चेन बैग और अन्य सामान छीन कर फरार हो जाते थे। अब तक इन बदमाशों ने दर्जनभर से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है।

क्राइम ब्रांच डीसीपी लोकेंद्र सिंह की माने तो कड़ी मशक्कत के बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 इंचार्ज विमल कुमार की टीम ने इन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। लूट और छीना झपटी करने वाले आरोपी की माने तो उन्हें अपने किए पर अब पछतावा है।

You cannot copy content of this page