पीएम मोदी ने महागठबंधन को बताया अमीर राजवंशियों का क्लब

Font Size

नई दिल्ली। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई मध्य और उत्तर, मदुरई, तिरुचिरापल्ली और तिरुवल्लुवर के बूठ कार्यकर्ताओं से वीडियो संबोधन के जरिए बात किया। बातचीत के दौरान पीएम ने कहा, ‘आज बहुत से नेता महागठबंधन की बात कर रहे हैं। यह गठबंधन व्यक्तिगत अस्तित्व के लिए है, न कि विचारधारा आधारित समर्थन के लिए। यह गठबंधन सत्ता के लिए है लोगों के लिए नहीं।’

पीएम ने कार्यकर्ताओं को जैन आयोग की याद दिलाते हुए कहा कि आयोग पर कांग्रेस और द्रमुक कहां खड़े थे यह कोई नहीं भूल पाया है। उस समय कांग्रेस ने कहा था या तो हम हैं या फिर द्रमुक है लेकिन आज वह दोनों साथ हैं। यदि यह अवसरवाद नहीं है तो उनके गठबंधन का क्या कारण है। यह तथाकथित महागठबंधन समृद्ध राजवंशियों का एक क्लब है। जो केवल परिवार के शासन का वादा करते हैं।

पीएम ने कहा कि लोग उनके अवसरवाद को देख सकते हैं और इस तरह के असंगत गठबंधन को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। कार्यकर्ता मातृभूमि के लिए जितने आदर और गौरव से भरे रहेंगे उतना ज्यादा वह लोगों से जुड़े रहेंगे। उतना ही ज्यादा वह गरीबों के प्रति संवेदनशील रहेंगे और इससे हमारे लिए जीत काफी आसान हो जाएगी। कांग्रेस लोगों के बीच झूठ फैला रही है। वे हमारे देश की प्रगति के बारे में लोगों को गुमराह करने की कोई कोशिश नहीं छोड़ रहे हैं।

You cannot copy content of this page