पी सी ज्वेलर्स की छत काट कर लूटने वाले 3 अपराधियों को गुरुग्राम पुलिस ने पश्चिम बंगाल में किया गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम । पी सी ज्वैलर्स की छत का लैंटर काटकर करोड़ो की चोरी करने वाले 03 शातिर आरोपियों को बांग्लादेश बॉर्डर से काबू करके गुरुग्राम लाया गया । 4 दिन के ट्रांजिट रिमाण्ड के बाद आरोपियों को गुरुग्राम अदालत में पेश किया गया था जहां से उन्हें पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया ।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार गत 09 और 10 दिसम्बर की रात को ओल्ड दिल्ली रोड स्थित पी सी ज्वैलर्स की दुकान की छत काटकर दुकान के अन्दर से अज्ञात चोरों ने ज्वैलरी चोरी करने की वारदात को अन्जाम दिया था ।

मामले का खुलासा होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने थाना सैक्टर-14 में भादस की धाराओं के तहत नाम पता नामालूम आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था ।

उन्होंने बताया कि उक्त अभियोग की वारदात की संगीनता को देखते हुए निरीक्षक नरेंद्र चौहान, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17 व निरीक्षक नरेश, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में चोरी की वारदात को अन्जाम देने वाले 3 आरोपियों को गत 16 दिसम्बर को बांग्लादेश बॉर्डर से गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी।

गिरफ्तार आरोपियों में सफीबुल ईस्लाम पुत्र खालिद मंडल उम्र 31 वर्ष , जफर हुसैन पुत्र मतिबुर रहमान उम्र 26 वर्ष एवं सुल्तान ममताज उर्फ नाजमूल पुत्र असगर अली उम्र 26 वर्ष के रूप में उनकी पहचान हूई है।

उक्त सभी आरोपियों को थाना सैक्टर-14, गुरुग्राम में अंकितशुदा अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार करके पश्चिम बंगाल की संबंधित अदालत से ट्रांजिट रिमांड लेकर गुरुग्राम लाया गया था । सभी आरोपियों को आज अदालत, गुरुग्राम के सन्मुख पेश किया गया जहां से उन्हें 6 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड लिया गया है ।

सुभाष बोकन का कहना है कि पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से वारदात सम्बन्धित विस्तृत जानकारी प्राप्त करके वारदात में शामिल रहे अन्य साथी आरोपियों के ठिकानों का पता कर उन्हें भी अभियोग में जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा तथा अन्य वारदातों के बारे में भी गहनता से पूछताछ की जाएगी । मामले की जांच जारी है।

You cannot copy content of this page