गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिस कर्मी को जानलेवा टक्कर मारने वाला कार चालक गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। जान से मारने की नियत से पुलिस अधिकारी को टक्कर मारने वाले आरोपी को गुरुग्राम की ट्रैफिक पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी कार चालक के खिलाफ थाना डीएलएफ, गुरुग्राम की पुलिस ने अभियोग दर्ज कर कार्रवाई शूरू कर दी है ।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार द 19 दिसम्बर बुधवार को लेमन ट्री रेडलाइट पर तैनात पुलिस अधिकारी ने Wrong Side से एक कार नंबर HR-26CC-7878 लापरवाही व तेज रफ्तार से आती दिखाई दी। ट्रैफिक पुलिस ने इसको रुकवाकर कार चालक से Wrong Side चलने के लिए कार का चालान करने को कहा और कार चालक से कार्रवाई के लिए कार के कागज मांगे ।

श्री बोकन ने बताया कि उक्त कार चालक ने ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारी के साथ अभद्रतापूर्वक व्यवहार करते हुए गाड़ी के कागजात दिखाने से मना कर दिया व कार को जानबूझकर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी को जान से मारने की नियत से उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन सिपाही परविंद्र ने सूझबूझ व बहादुरी दिखाते हुए अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी के बोनट को पकड़ लिया । फिर भी चालक युवक अपनी गाड़ी को तेज भगाते हुए काफी दूर तक ले गया।

उक्त कार चालक के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुँचाकर, सरकारी कर्मचारी से अभद्रतापूर्वक व्यवहार करने पर, जान से मारने की नियत से टक्कर मारने पर व लापरवाही से गाड़ी चलाने पर थाना डीएलएफ, गुरुग्राम में आई पी सी की धाराओं के तहत अभियोग अंकित कर कार्रवाई शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि उक्त अभियोग में उक्त कार चालक को नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान कर्ण कटपालिया पुत्र कृष्ण कुमार कटपालिया निवासी डी डी ए फ्लैट 516 द्वारका, दिल्ली, उम्र 32 वर्ष ।

You cannot copy content of this page