दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में अरुण जेटली के घर के बाहर से पकड़ा गया एक संदिग्ध व्यक्ति, जांच जारी

Font Size

नई दिल्ली।वित्त मंत्री अरुण जेटली के दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश स्थित घर के पास से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है जो संदिग्ध हालात में वहां घूम रहा था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि करीब 30 साल का यह शख्स कथित तौर पर अवसाद से ग्रस्त है। उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति की पहचान गणेश नायक के तौर पर की गई है। वह गढ़ी में प्रकाश मोहल्ला इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा कि ग्रेटर कैलाश पुलिस थाने को बीती रात जेटली के घर के पास एक व्यक्ति के होने की जानकारी दी गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि जेटली के घर से करीब 100 गज की दूरी पर एक पार्क में मंत्री के आवास पर तैनात आरएसी (राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबुलरी) ने अपने लिये पोर्टा केबिन खड़े किये हैं और यह व्यक्ति वहां घुस गया था।
उन्होंने कहा कि जांच में यह खुलासा हुआ कि नायक ऐसा लगता है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हमला किये जाने के डर से ग्रस्त है। अधिकारी ने कहा कि सोमवार को रात करीब नौ बजे जब वह घर लौट रहा था तब दो तीन लोग उसके सामने से गुजरे और उसे डर लगा कि वे उसे पीटेंगे जिसके बाद उसने भागना शुरू कर दिया। वह भागते हुए वहां पहुंचा और पोर्टा केबिन के पीछे छिप गया।
उन्होंने कहा कि बाद में मौके पर मौजूद स्टाफ ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

नायक द्वारा पुलिस को दिये गए बयान की पुष्टि की जा रही है। अधिकारी ने कहा कि नायक ने बताया था कि वह एक सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता है और इसकी उसके नियोक्ता द्वारा पुष्टि की गई और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

पुलिस ने कहा कि नायक ऐसा लगता है कि कुछ पारिवारिक वजहों से परेशान है। वह गढ़ी में प्रकाश मोहल्ला में अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ रह रहा है। उसका परिवार पश्चिम बंगाल में है। आगे की जांच जारी है।

You cannot copy content of this page