दिल्ली पुलिस के एसीपी ने 10वीं मंजिल से कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस मुख्यालय में आज सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब दिल्ली पुलिस के एसीपी प्रेम बल्‍लभ ने 10वीं मंजिल से कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली । गंभीर रूप से घायल एसीपी को तुरन्त पास के अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन वहाँ वहाँ पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। जानकारी मुताबिक 55 वर्षीय प्रेम भल्ला एसीपी रैंक के अधिकारी थे और उन्होंने आत्महत्या करने जैसा कदम क्यों उठाया अभी इस बात की पता नहीं लग पाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रेम बल्‍लभ लंबे समय से पुलिस हेडक्‍वार्टर में ही तैनात थे।

बताया जा रहा है कि एससीपी प्रेम वल्‍लभ सुबह करीब 9.30 बजे दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे और आधे घंटे के भीतर करीब 10 बजे उन्होंने कथित तौर पर बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद पुलिस महकमा भी हैरान है। उनका शव पुलिस मुख्‍यालय के प्रवेश द्वार के पास पोर्च में मिला।

शुरुआती जांच से यह खुदकुशी का मामला प्रतीत होता है। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्‍होंने किस वजह से यह कदम उठाया। दिल्‍ली पुलिस की क्राइम और ट्रैफिक यूनिट के साथ काम कर चुके बल्‍लभ को 2016 में उनकी बेहतरीन सेवा के लिए पुलिस मेडल भी प्रदान किया गया था। फिलहाल मामले में विस्‍तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

You cannot copy content of this page