अमर की चुप्पी टूटी : मरते दम तक मुलायम के साथ

Font Size

दलाल कहने से दुखी , रामगोपाल से जान को खतरा

नई दिल्‍ली/लखनऊ : सपा परिवार में चल रहे घमासान को लेकर अब तक चुप्पी साधे सपा महासचिव व सांसद अमर सिंह ने गुरुवार को अपना दर्द बयां किया. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया और दलाल के तगमे से स्वयं को दुखी बताया.

इस दौरान वे भावुक नजर आये और  उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव द्वारा दलाल कहे जाने पर दुख व्यक्त किया. आश्चर्यजनक रूप से उन्‍होंने सपा से निकाले गए सांसद रामगोपाल यादव से अपनी जान को खतरा होने की आशंका भी जताई.

 

चाटुकारों से घिरे रहते हैं अखिलेश

 

अमर सिंह ने आरोप लगाया कि अखिलेश हमेशा चाटुकारों से घिरे रहते हैं. उन्हें नेताजी से सीखना चाहिए. उन्होंने बल देते हुए कहा कि अखिलेश मुलामय के बेटे हैं  इसलिए वे उनके साथ हैं. उन्होंने दोहराया कि मैं जीवनभर मुलायम सिंह यादव के साथ रहूंगा. उन्होंने सफाई दी कि अखिलेश के खिलाफ छपी खबर से उनका कोई लेना देना नहीं है. वो मरते दम तक मुलायम व अखिलेश दोनों के साथ रहेंगे.

 

शादी में साथ देने की याद दिलाई

 

अमर सिंह ने यह कहते हुए याद दिलाया कि मुलायम सिंह का पूरा परिवार अखिलेश की शादी के खिलाफ था तब उन्होंने उसका साथ दिया था। उन्होंने शब्द को दोहराया कि उसकी शादी का कोई फोटो नहीं है जिसमें ये दलाल न हो. उन्होंने बारम्बार दोहराया कि मैं सीएम अखिलेश यादव का साथ दूं या ना दूं लेकिन मुलायम सिंह यादव के बेटे का साथ हमेशा दूंगा.

उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने  नेताजी से पार्टी छोड़ने का भी आफ़र दिया. यह भी कहा कि वे सत्ता में अखिलेश का साथ कभी नहीं देंगे. हालाँकि यह भी कहा कि अखिलेश उनके लिए भतीजे ही हैं.

You cannot copy content of this page