बीजेपी विधायक भवानी सिंह ने अधिकारियों से कहा- थप्पड़ दूंगा  तो पैंट में पेशाब कर दोगे 

Font Size

कोटा। अपने बयानों को लेकर अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने वाले राजस्थान के कोटा की लाडपुरा विधानसभा से बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने एक बार फिर अपनी सारी हदें पार कर दीं। दरअसल बीते बुधवार को राजावत भामाशाह मंडी में लगे समर्थन मूल्य के खरीद केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। मौके पर हुई एक बहस में उन्होंने अपने आपा खो दिया।

विधायक भवानी सिंह राजावत ने न्यूनतम समर्थन मूल्य पर उड़द दाल की खरीद न होने को लेकर राजस्थान स्टेट कोऑपरेटिव मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड (राजफैड) के डिप्टी रजिस्ट्रार अजय सिंह पंवार को धमकाया और कहा- ऐसा थप्पड़ मारूंगा कि पेंट में पेशाब कर देगा। उनके इन शब्दों को सुनकर आस-पास खड़े लोग और अधिकारी भी सकपका गए थे।

दरअसल भामाशाह मंडी में किसानों ने राजावत से अधिकारियों की मनमानी और खरीद न करने की शिकायत की थी। इसके बाद राजावत ने इस मामले से जुड़े अधिकारी को बुलाने के लिए कहा था। उप रजिस्ट्रार अजय सिंह पंवार आधे घंटे में मौके पर पहुंचे तो राजावत ने गुस्से में उन्हें अपशब्द बोल दिए। बता दें कि राजावत ने बीते मंगलवार को घोषणा की थी कि वे खुद फसल के खरीद केंद्र पर जाएंगे और सभी किसानों का जिंस तुलवाएंगे।

You cannot copy content of this page