भाजपा राज में बिगाड़ती कानून व्यवस्था से लोग दहशत में : अशोक तंवर

Font Size

गुडगाँव, 16 अक्तूबर। भाजपा राज में बिगंडती कानून व्यवस्था के चलते अब आम आदमी की बात तो दूर जनता को न्याय देने वाले न्यायधीशों के परिवार भी सुरक्षित नही है। गत दिवस गुडगाँव में जज के परिवार के साथ घटी घटना ने सरकार की पोल खोलकर रख दी हैं। और इस घटना ने वीआईआईपी सुरक्षा को भी सदेंह के घेरे में खड़ा कर दिया हैं। सरकार वीआईआई व नेताओं की सुरक्षा में लगे जवानों की अपने स्तर पर जांच कराये ताकि इस तरह की घटना किसी अन्य परिवार के साथ न हो। यह विचार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सोमवार को गुडग़ंाव में आयोजित कांग्रेस लीगल सैल की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में आए अधिवक्ताओं को सम्बोंधित करते हुए कही।

बैठक की तारिख पिछले एक माह से तय थी लेकिन गनमैन द्वारा जज की पत्नि व बेटे पर की गई फाईरिंग में जज की पत्नि की मौत पर दुख जताते हुए लीगल सैल के प्रदेश चेयरमैन नवीन शर्मा ने बैठक को स्थागित कर दिंवगत की आत्मा की शांति के लिए श्रद्वाजंलि सभा में बदल दी। इस अवसर पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर, कांग्रेस लीगल सैल के प्रदेश महासचिव विपुल महेश्वरी, कामगार संगठन के राष्टीय अध्यक्ष अरविंद सिंह, लीगल सैल के प्रदेश चेयरमैन नवीन शर्मा, व्यापार सैल के प्रदेश चेयरमैन पंकज डावर, कन्हैयालाल पाहवा, पर्यावरण सेल के चेयरमैन संजय भारद्वाज, लीगल सैल के जिला चेयरमैन शेलेन्द्र बहल, महिला जिला चेयरमैन सीमा राजपूत, कार्यकारी चेयरमैन अनिता त्रिपाठी, राखी भारद्वाज, महावीर बोहरा, डा. हिम्मत यादव, आशीष वशिष्ठ, अधिवक्ता अनिल कादयान सहित नेताओं व अधिवक्ताओं ने दिंवगत जज की पत्नि के निधन पर शौक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्वाजंलि देते हुए उनके पुत्र की स्वास्थ्य होने की कामनाएं की। इस मौके पर सभी ने 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

कांग्रेस लीगल सैल के चेयरमैन नवीन शर्मा ने बैठक को स्थगित करने का प्रस्ताव पारित करते हुए कहा कि अधिवक्ता व जज दोनो एक ही पहलु के खिक्के हैं। गतदिवस गुडगाँव मे तैनात एडीजे कृष्णकांत जी के सुरक्षा गार्ड द्वारा उनकी पत्नि व बेटे पर गोलिया चलाने व पत्नि की मौत हो जाने की घटना की निंदा करते हुए इस प्रदेश स्तरीय बैठक को स्थगित करते हुए श्रद्वाजंलि सभा के रूप में रख दी है। उन्होंने कहा कि इस दुख की घडी में पूरे प्रदेश के अधिवक्ता एडीजे कृष्णकांत जी के परिवार के साथ हैं और जज साहब को न्याय दिलाने का काम करेगें।

You cannot copy content of this page