एम3एम ग्रुप के निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 4 हाजर से अधिक लोगों को मिला का स्वास्थ्य जांच का लाभ

Font Size

· गोल्फ़ कोर्स एक्सटेंशन रोड सेक्टर 65 स्थित एम3एम गोल्फ एस्टेट में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

· कार्यरत कर्मचारियों और कंस्ट्रक्शन वर्कर की हुई स्वास्थ्य जांच
एम3एम ग्रुप के निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 4 हाजर से अधिक लोगों को मिला का स्वास्थ्य जांच का लाभ 2

गुरुग्रामः गोल्फ़ कोर्स एक्सटेंशन रोड, सेक्टर 65 स्थित एम3एम गोल्फ एस्टेट में मंगलवार को स्वैच्छिक रक्तदान व निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। आर्टेमिस हॉस्पिटल और रोटरी ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित इस शिविर में 4000 से अधिक लोगों का परीक्षण कर उनकी जरूरी जांचें की गईं। इस दौरान बीपी, डायबिटीज की जांच सहित ब्लड सैम्पल भी लिये गए। इसके अलावा, बॉडी फैट,मस्कुलर व बॉन मास, बीएमआई, मेटाबोलिक एज, बॉडी वाटर व आरबीएस आदि की भी जांच कर लोगों के स्वास्थ्य का परीक्षण हुआ |

एम3एम ग्रुप के निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 4 हाजर से अधिक लोगों को मिला का स्वास्थ्य जांच का लाभ 3

सुबह 10 बजे से ही शिविर में कार्यरत कर्मचारी और कंस्ट्रक्शन कर्मचारी इलाज के लिए आने लगे थे जिसमें महिलाएं और पुरुषों की जांच कर उन्हें उपयुक्त दवाईयां भी दी गई। हर कोई अपनी तकलीफ के अनुसार काउंटर पर पहुंचकर परीक्षण व जरूरी जांचें करवा रहा था। रक्त से संबंधित जाचों के लिए सैंपल भी एकत्र किये गए। आर्टेमिस हॉस्पिटल और रोटरी ब्लड बैंक की ओर से जांच के लिए कई महत्वपूर्ण उपकरण लगाए गए थे।
एम3एम ग्रुप के प्रबंध निदेशक रूप बंसल ने कहा कि, “कर्मचारी ही संस्थान की बुनियाद होते हैं। उन्हीं के मेहनत से एम3एम ग्रुप सफलता की ऊंचाइयों को छू रहा है। इन्हीं कर्मचारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर हमारी ओर से हर वर्ष इस तरह का आयोजन किया जाता है जिससे वे स्वास्थ्य के प्रति सजग हो सकें। मेरा ग्रुप के सभी सदस्यों से अनुरोध है कि वे अपने साथ परिवार के स्वस्थ के प्रति गंभीर रहें। उनके स्वास्थ्य और उज्ज्वल भविष्य के लिए मेरी शुभकामनाएं सभी (ग्रुप के अधिकाऱी और कर्मचारी) के साथ हैं।”

एम3एम ग्रुप के निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 4 हाजर से अधिक लोगों को मिला का स्वास्थ्य जांच का लाभ 4

इस दौरान एम3एम गोल्फ़ एस्टेट में काम करने वाले कंस्ट्रक्शन वर्कर हरीश ने कहा कि “यह एम3एम ग्रुप की ओर से किया गया अच्छा प्रयास है क्योंकि जो व्यक्ति अपने इलाज का खर्चा नहीं उठा सकते है उनके लिए यह पहल किसी वरदान से कम नहीं । आज की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हमें एम3एम ग्रुप के सहयोग से दरवाजे पर ही निःशुल्क जांच मिल रही है | अपने कर्मचारियों के लिए एम3एम हमेशा से ही इस प्रकार की कोशिश करता रहा है जिसके लिए तहेदिल से उनका शुक्रिया करता हूँ| हम चाहेंगे, भविष्य में भी ऐसे आयोजन हों जिससे लोगों को लाभ मिल सके|”

You cannot copy content of this page