इनफोर्समैंट टीम ने अनाधिकृत रूप से बनी झुग्गियों को हटाया

Font Size

– सैक्टर-56/57 रोड़ पर की गई कार्रवाई
– सैक्टर-53, 54, 27 तथा चक्करपुर क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान

इनफोर्समैंट टीम ने अनाधिकृत रूप से बनी झुग्गियों को हटाया 2
गुरूग्राम, 31 अगस्त। अतिक्रमण एवं अनाधिकृत झुग्गियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को जोन-3 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ने सैक्टर-56/57 रोड़ पर बनी लगभग एक दर्जन झुग्गियों को हटाया तथा दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी।
इसके साथ ही टीम द्वारा सैक्टर-53, 54, चक्करपुर तथा सैक्टर-27 में सडक़ों एवं फुटपाथों से रेहड़ी-पटरी, टपरीनुमा स्टॉलों सहित अन्य प्रकार के अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया।
उल्लेखनीय है कि नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव द्वारा चारों जोनों के लिए गठित अलग-अलग इनफोर्समैट टीमें अपने-अपने क्षेत्र में अनाधिकृत निर्माणों, अतिक्रमण, अनाधिकृत झुग्गियों आदि के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। टीमों द्वारा सडक़ों-फुटपाथों तथा बाजार क्षेत्रों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए कार्य किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अनाधिकृत निर्माणों तथा अवैध कॉलोनाईजेशन को रोकने बारे भी कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार की कार्रवाई के दौरान जूनियर इंजीनियर आशीष सहरावत ने सैक्टर-56/57 रोड़ पर अनाधिकृत रूप से बनी हुई लगभग एक दर्जन झुग्गियों को तोड़ा तथा दुबारा से झुग्गी नहीं बनाने बारे संबंधित व्यक्तियों को चेतावनी दी।

You cannot copy content of this page