निगम के दस्ते ने डूंडाहेड़ा में अवैध दुकानों को किया ध्वस्त

Font Size

गुरुग्राम, 12 जुलाई। अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत आज डूंडाहेड़ा में अनाधिकृत दुकानों को हटाया गया।

    नगर निगम के संयुक्त आयुक्त-2 विवेक कालिया के नेतृत्व में नगर निगम की इनफोर्समैंट टीम ने गांव डूंडाहेड़ा में नगर निगम की भूमि पर अवैध रूप से बनाई गई दुकानों को जेसीबी की मदद से हटाने की कार्रवाई शुरू की। टीम ने उक्त स्थान से सभी प्रकार के अतिक्रमण को हटाकर जमीन को खाली करवाया। 

    उल्लेखनीय है कि नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर गुरूग्राम को अतिक्रमण फ्री करने के लिए चारों जोनों में अलग-अलग चार इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें अपने-अपने क्षेत्र में अतिक्रमण एवं अवैध कब्जों को हटाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही हैं। संयुक्त निगमायुक्त विवेक कालिया के नेतृत्व में सदर बाजार को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया तथा आज सदर बाजार की सूरत देखकर शहरवासी नगर निगम की इस कार्रवाई की सराहना कर रहे हैं। निगमायुक्त के अनुसार अतिक्रमण और सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। नगर निगम की जमीनों को कब्जा मुक्त करवाकर उन पर खेल मैदान, पार्किंग, सामुदायिक केन्द्र जैसी सुविधाएं विकसित की जाएंगी, ताकि नागरिकों को इनका लाभ मिल सके।

You cannot copy content of this page