फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में एक नाबालिग के साथ रेप

Font Size

आरोपी युवक गिरफ्तार , पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 

फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  :  फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में एक नाबालिग बनी हवश का शिकार।  घटना फरीदाबाद के सबसे बड़े सिविल अस्पताल बादशाह खान की है जहाँ हर रोज हजारो की संख्या में मरीज इलाज के लिए आते है और तीन मंजिला इस अस्पताल में भर्ती कर मरीजों के इलाज के साथ-साथ यहाँ गर्भवती महिलाओ की डिलीवरी भी कराई जाती है।  दो दिन पहले ही महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था और उसके साथ उसकी देख रेख करने के लिए महिला की 12/13 साल की छोटी बहन उसके साथ थी.

घटना बीती रात की जब उसकी बहन लगभग डेढ़ बजे के करीब अपनी बहन के पास ही दूसरे बैड पर सोइ हुई थी की  24 /25 साल का एक युवक उसके कमरे में घुस आया और सोते समय उसके साथ दुष्कर्म करने लगा लेकिन बच्ची नींद में थी की तभी एक और मरीज के अटेंडेंट ने उसे ऐसा करते देख लिया और शोर मचा दिया। इसके बाद आरोपी युवक भागने लगा लेकिन अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। वहीँ दूसरी ओर आरोपी को शायद यह मालूम नहीं था की उसकी हर हरकत को अस्पताल में लगी तीसरी आँखे देख रही है । 

 cctv कैमरे में काले कपडे दिखाई दे रहे युवक ने बैखोफ होकर फरीदाबाद के तीन मंजिला सिविल अस्पताल बादशाह खान इस हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। घटना देर रात की है .आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया . पीड़िता की बहन के मुताबिक़ वह और उसकी बहन अलग -अलग बैड पर सोइ हुई थी. जब शोर मचा तब जाकर उसकी नींद खुली तो देखा की बहुत भीड़ इकठ्ठी है और उसकी बहन के कपडे खराब थे . लेकिन उसकी बहन फिर भी गहरी नींद में थी ,तब उसने जगाया। नाबालिग की बहन के मुताबिक उसकी बहन कभी ऐसे नहीं सोती थी उसे लगता है उसकी बहन को कोई नशीली चीज दी गई थी जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ गलत हरकत की। वह चाहती है की उसकी बहन के साथ रेप करने वाले आरोपी को जिंदगी भर जेल में सड़ने की कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

वहीँ घटना के चश्मदीद की माने तो आरोपी को नाबालिग के बैड पर लेट कर गलत हरकत कर रहा था तभी उसने उसे देख लिया और स्टाफ और सिक्योरटी गार्ड को बताया जिसके बाद सिक्योरटी गार्ड ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

जांच अधिकारी सुनीता  ने बताया की एक छोटी बच्ची अपनी बहन के साथ अस्पताल में सोइ हुई थी और आरोपी युवक अस्पताल में अपने दोस्त से मिलने  आया था लेकिन उसका दोस्त उसे नहीं मिला तभी आरोपी ने लड़की को सोते  देखा और  उसकी नियत खराब हो गई और उसने नाबालिग के साथ गलत काम किया. इसके बाद शोर मचा गया जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

You cannot copy content of this page