सीपीएल टी-20 ने कादरपुर एलेवन को 9 विकेट से हराया

Font Size
 
गुडग़ांव, 1 जून: सीपीएल टी-20 द्वारा गुरुग्राम के बालियावास स्थित बोल्ट स्पोर्टिंग ग्राउंड मेें आयोजित ट्रेनिंग कैंप के दौरान आयोजित मैच में सीपीएल टी-20 की टीम ने कादरपुर एलेवन को 9 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।
 
कादरपुर एलेवन की टीम 20 ओवर में 157 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में खेलने उतरी सीपीएल टी-20 की टीम ने 19.1 ओवर मेें मात्र एक विकेट के नुकसान पर 158 रन का लक्ष्य पूरा करते हुए मुकाबला जीत लिया।  मैन ऑफ द मैच मनमोहन सिंह पयाल को घोषित किया गया। प्रथम बल्लेबाजी करते हुए कादरपुर एलेवन की टीम ने कप्तान रोहित के नेतृत्व में मैच खेला। ओपनर बल्लेबाज रोहित ने 63 रन की पारी खेली जबकि शुभम ने भी 20 रन की उपयोगी पारी खेली। इसके बाद अन्य बल्लेबाजों के सहयोग से पूरी टीम किसी तरह से 156 रन का स्कोर खड़ा पाई। टीम के तेज गेंदबाज संदीप ने चार ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिया।
 
जवाब में कप्तान सागर कौशिक के नेतृत्व मेें खेलने उतरी सीपीएल टी-20 की टीम के ओपनर बल्लेबाज मनमोहन सिंह पयाल ने 91 रन की शानदार पारी खेली। बल्लेबाज पंकज ने भी 41 रन बनाकर टीम को बेहतर स्कोर दिया। वहीं तीसरे बल्लेबाज ने ही अन्य 26 रन बनाकर टीम को जीत दिला दिया। उधर इसी टीम के तेज-तर्रार गेंदबाज सागर कौशिक ने चार ओवर में मात्र 19 रन देकर दो विकेट ले लिए।
 
गेंदबाज मनमोहन पयाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में मात्र 13 रन देकर दो विकेट लिए। स्पीनर दीपक कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट झटक लिए। ऑफ स्पीनर राहुल और यश ने भी दो-दो विकेट प्राप्त किए। सीपीएल टी-20 के राष्ट्रीय सचिव सौरभ जावा ने बताया कि मैच के दौरान सीपीएल की टीम का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा। मात्र एक विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज करना कुशल बल्लेबाजी का परिचायक है। वहीं कादरपुर इलेवन की टीम के कुछ खिलाडिय़ों का प्रदर्शन भी बेहतर रहा। उन्होंने कहा कि इस प्रशिक्षण का उद्देश्य टीम के खिलाडिय़ों को बेहतर अनुभव प्राप्त कराना है।
फोटो– सीपीएल टी-20 मैच के प्रतिभागी खिलाड़ी।    
 

You cannot copy content of this page