हिसार के पुनीत इंदोरा ने जीतीं 34वीं हरियाणा राज्य फिडे रेटेड सीनियर चैस चैंपियनशिप

Font Size

पुनीत इंदोरा ने 8  अंक लेकर हरियाणा चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया 

पहले स्थान पर हिसार के पुनीत, दूसरे पर भिवानी के कृष्ण जबकि तीसरे स्थान पर रोहतक के अरुण राठी रहे 

श्रेष्ट महिला में गुरुग्राम की शावणी , ईशवी और रिद्धिका क्रमश: पहले, दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहीं

विजेता खिलाडी नवंबर में राष्ट्रीय सीनियर चैस चैंपियनशिप में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे : नरेश शर्मा 

गुरुग्राम : जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव द्वारा दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के तत्वावधान में सेक्टर 45 स्थित श्रीराम ग्लोबल स्कूल में चल रही चार दिवसीय 34वीं हरियाणा राज्य फिडे रेटेड सीनियर चैस चैंपियनशिप में में हिसार के पुनीत इंदोरा ने प्रतियोगिता अपने नाम कर ली .  पुनीत इंदोरा ने शानदार खेल का परिचय देते हुए श्रेष्ठ में 8  अंक लेकर हरियाणा चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया.  उन्हें यह ख़िताब जीतने पर 6 हजार रु. नगद, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया. मुख्य अतिथि आर्टेमिस के डायरेक्टर डॉक्टर एल.के. त्रिपाठी ने दी हरियाणा चैस एसोसिएशन को विश्वास दिलाया की भविष्य में भी आर्टेमिस हॉस्पिटल एसोसिएशन के साथ मिल कर काम करेंगे और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते रहेंगे.

दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने बताया की श्रीराम ग्लोबल स्कूल की तरफ से प्रतियोगिता में खिलाडियों और उनके अभिभावकों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया है. वहीँ आर्टेमिस हॉस्पिटल की तरफ से डॉक्टर्स की टीम भी स्कूल में तैनात है. खिलाडियों और अभिभावकों के स्वास्थ्य का फ्री चेक अप भी किया जा रहा है.

अंतिम परिणाम इस प्रकार रहे :

पहले स्थान पर हिसार के पुनीत इंदोरा, दूसरे स्थान पर भिवानी के कृष्ण सोनी,  तीसरे स्थान पर रोहतक के अरुण राठी,  चौथे स्थान पर झज्जर के उत्तम प्रकाश शर्मा, पांचवें स्थान पर कुरुक्षेत्र के साहिल धवन, छठे, सातवें और आठवें पर गुरुग्राम के क्रमश: जय मेहतानी, आदित भाटिया और आदित्य ढींगरा रहे.  फरीदाबाद के समर्थ मित्तल नौवें पर जबकि गुरुग्राम के पुनीत मनचंदा दसवें स्थान पर रहे.

 हरियाणा की श्रेष्ट महिला में गुरुग्राम की शावणी मुख़र्जी, ईशवी अग्रवाल और रिद्धिका कोटिया क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं. हरियाणा के श्रेष्ट अनरेटेड में  रोहतक के समन्वय सहगल, गुरुग्राम के अनुभव सिंघल और जींद के रमेश कुमार क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे.

 गुडगाँव के श्रेष्ट पुरुष वर्ग में जय मेहतानी, आदित भाटिया और आदित्य ढींगरा क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे. गुडगाँव की महिलाओं में नव्या तायल, हिमाक्षी चौहान और अद्विका सिंह क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं.  गुरुग्राम के मेहुल जैन को सबसे छोटे खिलाडी और सोनीपत के महाबीर प्रसाद वर्मा को सबसे वरिष्ठ खिलाडी के रूप में सम्मानित किया गया.

पुरस्कार वितरण के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आर्टेमिस के डायरेक्टर डॉक्टर एल.के. त्रिपाठी, हेड नेफ्रोलॉजी, डॉक्टर मनु बोरा कंसलटेंट स्पोर्ट्स इंजरी, फरीद खान जनरल मैनेजर, आर्टेमिस, दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा, जिला चैस एसोसिएशन के राजपाल चौहान, सुषमा चौहान, देश रतन गुलाटी,  , श्रीराम ग्लोबल स्कूल के डायरेक्टर जतिन  गुप्ता एवं  नर्चर डॉट कॉम के प्रतीक खन्ना सहित कई  गणमान्य लोग उपस्थित थे.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉक्टर त्रिपाठी ने दी हरियाणा चैस एसोसिएशन को विश्वास दिलाया की भविष्य में भी आर्टेमिस हॉस्पिटल एसोसिएशन के साथ मिल कर काम करेंगे और खिलाडियों को प्रोत्साहित करते रहेंगे.  नरेश शर्मा ने प्रतियोगिता के सफल समापन के लिए श्रीराम ग्लोबल स्कूल की प्रबंधन का धन्यवाद किया. उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय ऑर्बिटर राजकुमार और उनकी टीम के सदस्य चितरंजन तरोम, स्टेल्ला शर्मीला, स्वाति भट्ट और नवीन कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद किया जिन्होंने बिना किसी विवाद के इस प्रतियोगिता को संपन्न कराया. उन्होंने बताया की विजेता खिलाडी नवंबर में होने वाली राष्ट्रीय सीनियर चैस चैंपियनशिप में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे जिसका सम्पूर्ण खर्च दी हरियाणा चैस एसोसिएशन वहन करेगी. 

You cannot copy content of this page