एल पी एस के 12 वीं के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन से स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा

Font Size

लायंस पब्लिक स्कूल की 12वीं सीबीएसई की छात्रा ग्रंथिका शर्मा ने 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया 

कुल 99 विद्यार्थियों ने में से 27 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किये 

विज्ञान संकाय के कुल 42 विद्यार्थियों में से 10 छात्र छात्राओं को 90 प्रतिशत  से अधिक अंक 

कॉमर्स संकाय के कुल 35 विद्यार्थियों में से 13 छात्र- छात्राओं को 90 प्रतिशत से अधिक अंक

ह्यूमैनिटीज संकाय के विद्यार्थी भी किसी से कम नहीं रहे : ईशिका बत्रा को 96.5 प्रतिशत

एल पी एस के 12 वीं के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन से स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा 2गुरुग्राम : लायंस पब्लिक स्कूल सेक्टर 10 ए गुरुग्राम के बारहवीं के बच्चों ने सी बी एस ई परीक्षा सत्र 2017-18 में अपना जलवा दिखाया. इस स्कूल से कुल 99 विद्यार्थियों ने कक्षा 12वीं की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा दी थी. इनमें से 27 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया । स्कूल के शैक्षणिक स्तर में उतारारोत्तर विकास की गति को आगे बढाते हुए कई छात्र व छात्रों ने 95 प्रतिशत से भी अधिक अंक प्राप्त कर यह साबित कर दिया है लायंस पब्लिक स्कूल में अध्ययन का स्तर कितना उंचा है और यहाँ के शिक्षकों की टीम सुयोग्य ही नहीं बल्कि मेहनती भी हैं जो बच्चों को निखारने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं. इस बहेतरीन उपलब्द्धि पर स्कूल के चेयरमैन लायन ए. सी. गोयल . पूर्व चैयरमेन लायन डी. वी. तनेजा, विद्यालय के मैनेजर राजीव कुमार, वरिष्ठ प्रधानाचार्या डा. नीलिमा प्रकाश ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं भी दी.एल पी एस के 12 वीं के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन से स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा 3

 

लायंस स्कूल के विज्ञान संकाय के कुल 42 विद्यार्थियों में से 10 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत  से अधिक अंक प्राप्त किए। इनमें ग्रंथिका शर्मा ने सर्वाधिक 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने स्कूल में ही नहीं बल्कि शहर के कई अन्य स्कूलों के बच्चों को भी पीछे छोड़ा. इसी तरह चिराग अरोड़ा ने 95.25 प्रतिशत अंक हासिल किया जबकि दिव्या शर्मा ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल के रिजल्ट में चार चाँद लागाया.

एल पी एस के 12 वीं के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन से स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा 4इसी स्कूल के कॉमर्स संकाय के कुल 35 विद्यार्थियों में से 13 छात्र- छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया । कॉमर्स विषय में निकिता कालड़ा ने 96.75 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल का गौराव बढ़ाया जबकि  तन्मय कुमार ने 95.75 प्रतिशत अंक  , अदिति यादव  तथा प्रज्ञा गुप्ता ने 95.5 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपनी तेजस्विता का शानदार परिचय दिया.  

स्कूल के ह्यूमैनिटीज संकाय के विद्यार्थी भी किसी से कम नहीं रहे. इस संकाय की ईशिका बत्रा ने 96.5 प्रतिशत,  ऋदम ने 92.75 प्रतिशत  तथा मुस्कान सेजवाल ने 91 प्रतिशत अंक हासिल कर अपने स्कूल , शिक्षकों और माता पिटा को गौरवान्वित किया. एल पी एस के 12 वीं के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन से स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ा 5

सीबीएसई द्वारा आज घोषित रिजल्ट में लायंस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों के बेहतरीन प्रदर्शन पर स्कूल के मेनेजर राजिव कुमार ने हर्ष व्यक्त किया और सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा कि लायंस पब्लिक स्कूल के शिक्षक एवं छात्र व छात्राओं की मेहनत रंग लाई. उनका कहना है कि ख़ास कर छात्राओं का सर्वोत्तम प्रदर्शन दिखाता है कि आज बालिकाएं प्रतिस्पर्धा में अव्वल हैं और यह हमारे समाज , प्रदेश और देश की प्रगति की निशानी है.

You cannot copy content of this page