रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का राहुल गाँधी पर हमला

Font Size

नई दिल्ली:  रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज आतंकवाद पर करारा हमला बोला और कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। सीतारमण ने साफ़ कर दिया कि हम आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेंग. उन्होंने दोहराया कि इसे खत्म करने के लिए भारत सरकार हर प्रकार के कड़े कदम उठाने के लिए तैयार है। उन्होंने बल देते हुए कहा कि पूरे देश से आतंकवाद का सफाया किया जाएगा।

शनिवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा एक अखबार को दिए साक्षात्कार में मुंबई हमलों में पाक आतंकियों के शामिल होने की बात स्वीकारने के बाद सीतारमण ने माना कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम का खुलासा गंभीर है. उन्होंने स्पष्ट किया कि भारत 26/11 मुंबई हमलों को लेकर हमेशा अपने रुख पर कायम रहा है।

आज केन्द्रीय रक्षा मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने अपनी पूरी संपत्ति का ब्यौरा हलफनामें में नहीं दिया. उन्होंने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी इस मामले में कोई टिप्पणी करेंगे या फिर कोई कार्रवाई करेंगे। उन्होंने यह कह कर सबको चौका दिया कि पाक पीएम नवाज शरीफ की तरह पी चिदंबरम की भी विदेशों में संपत्ति है। सीतारमण ने यह कहते हुए कटाक्ष किया कि राहुल गांधी एक वित्तीय मामले में जमानत पर हैं. रक्षा मंत्री ने मांग की कि राहुल गाँधी को इस मामले के बारे में सारी स्थिति भारत की जनता के सामने स्पष्ट करनी चाहिए।

You cannot copy content of this page