मोदी जी आपकी करनी आपके शब्दों से मेल नहीं खाती : राहुल गाँधी

Font Size

नई दिल्ली:  कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान संभाले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं को उम्मीदवार बनाने का मुद्दा उठाया. उन्होंने आरोप लगाया है कि अपनी पार्टी के नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप्पी साधे हुए हैं.

राहुल गाँधी ने आज ट्वीट कर कहा प्रिय मोदी जी आप बहुत बोलते हैं. समस्या यह है कि आप की करनी आपके शब्दों से मेल नहीं खाती. कर्नाटक में आप के उम्मीदवारों के चयन को लेकर सवाल खड़े हुए हैं. आप उसका जवाब नहीं देते.

अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने एक वीडियो भी साझा किया और अपनी वीडियो संदेश में सवाल उठाया है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में रेड्डी बंधुओं को दिए गए 8 सीटों पर कुछ बोलेंगे. उन्होंने दूसरा सवाल किया कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी ने एक ऐसे व्यक्ति को सीएम का उम्मीदवार बनाया है जिस पर भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के 23 मामले हैं .

उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय जनता पार्टी के 11 नेताओं के मामले में प्रधानमंत्री जी कब बोलेंगे. इन सवालों के माध्यम से आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार के मुद्दे को गरमाने का प्रयास किया

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता और देश की समस्याओं के प्रति उनकी समझ पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कांग्रेस पर देश के गरीबों को चुनाव के दौरान बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि 70 सालों की सत्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी ने किसान के हित में कोई नीति नहीं बनाई जिसका खामियाजा आज किसान कर्ज में डूब कर भुगत रहे हैं.

You cannot copy content of this page