सडक हादसे में एक परिवार के चार लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Font Size

: मौत से गांव में मातम का माहौल

: मेवात से आसाम में रिश्तेदारी में मिलने गया था परिवार

: शुक्रवार की सुबेह बंगाल के सिलीगुडी जिला में हुआ हादसा

 

यूनुस अलवी

मेवात :  पुन्हाना खंड के गांव मल्लाहाका निवासी एक परिवार के चार लोगों को सडक हादसा में मौत हो गई जबकी एक महिला गंभीर रूप से घायल है। हादसा शुक्रवार की सुबेह करीब साडे सात बजे  बंगाल के सिलीगुडी जिला में हुआ। जुम्मेखा का परिवार आसाम में रिश्तेदारी में मिलने के लिए बुधवार को गया था। 
 
    गांव मल्लाहका के पूर्व सरपंच सपात खान ने बताया कि उनके गांव के 55 वर्षीय जुम्मेखां की 1988 मेंं मेवात में ही शादी हुई थी। शादी के बाद उसके पांच बच्चे हुऐ लेकिन बिमारी के चलते जुम्मेखां की पत्नि की वर्ष 1998 में मौत हो गई। उसके बाद जुम्मे खां के पांच छोटे-छोटे बच्चे रह गऐ। जुम्मेखां ने बच्चों की देखभाल के लिए आसाम से तसलीमा बानों के साथ मुस्लिम रिति रिवाज से 1999 में शादी की। तसलीमा बानों से दो लडका और दो लडकी पैदा हुई। 
 
    सरपंच सपात खां का कहना है कि तसलीमा बानों के नाना की कुछ दिन पहले आसाम में मौत हो गई थी। जिसकी 22 अप्रैल को फातिहा थी। फातिहा में शामिल होने के लिए जुम्मेखां का पूरा परिवार जिसमें दो दिन पहले ही डिजायर कार से गया था। बंगाल के  सिलीगुडी जिला के थाना कानकी के गांव चाकुलिया के नजदीक कार का टायर फट गया। जिसकी वजह से कार सडक से नीचे कई पेडों से टकराती हुई पलट गई जिसमें जुुुम्मेखां के 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सलीम, 38 वर्षीय पत्नि तसलीमा बानों, 22 वर्षीय पुत्री फरजाना और 10 वषर््ीय पुत्र वसीम की मौके पर ही मौत हो गई जबकी पुत्री नजराना गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होने बताया कि हाईवे रोड पर हादसा होने के बाद मेवात के ड्राईवरों ने कार पर हरियाणा का नंबर देखकर पहचान की। 
 
 कानकी थाना प्रभारी चंदन सिंह ने बताया कि कार का टायर फटने से हादसा हुआ है। चारों शवों का पोस्टमार्टम कराकर मेवात भेजने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं घायल लडकी की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसका इलाज चल रहा है।
 
 

यह खबर भी पढ़ें : दुनियाभर के विद्वानों ने मोदी पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया !

 
 

You cannot copy content of this page