गुरूग्राम नगर निगम का अतिक्रमण मुक्त सडक़-फुटपाथ अभियान जारी

Font Size

–    इनफोर्समैंट टीमों ने जलवायु विहार, सुभाष चौक, फाजिलपुर-घसोला चौक, सोहना रोड़ एवं राजीव चौक सहित आसपास के क्षेत्र में

     सडक़ों एवं फुटपाथों से हटाया अतिक्रमण

–    दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की दी चेतावनी

गुरूग्राम, 16 अप्रेल। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अतिक्रमण मुक्त सडक़-फुटपाथ अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज इनफोर्समैं टीमों ने आधा दर्जन स्थानों पर सडक़ों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण करने वालों को हटाया। साथ ही दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी गई।

 इनफोर्समैंट टीमों ने जलवायु विहार, सुभाष चौक, फाजिलपुर-घसोला चौक, सोहना रोड़ एवं राजीव चौक सहित आसपास के क्षेत्र में सडक़ों एवं फुटपाथों पर रेहड़ी-पटरी, टपरीनुमा स्टॉलों, पान के खोखों, जूस की दुकानों सहित अन्य प्रकार के अस्थाई अतिक्रमण को हटाया। इनफोर्समैंट टीमों ने अतिक्रमण करने वालों को स्पष्ट चेतावनी दी कि वे दुबारा से अतिक्रमण ना करें क्योंकि नगर निगम की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

 नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव के अनुसार सडक़ों-फुटपाथों एवं बाजार क्षेत्रों को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नगर निगम के चारों जोनों में अलग-अलग चार टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जनहित को ध्यान में रखते हुए अतिक्रमण ना किया जाए क्योंकि अतिक्रमण के कारण आमजन को ही परेशानी का सामना करना पड़ता है। अतिक्रमण के कारण तंग हुई सडक़ों पर यातायात जाम होता है तथा फुटपाथों पर अतिक्रमण होने से पैदल चलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। अतिक्रमण के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

You cannot copy content of this page