नगर निगम गुरूग्राम की ओर से ओपन एयर थिएटर में बॉलीवुड के सदाबहार गीतों की महफिल

Font Size

गुरूग्राम, 13 अप्रेल। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से शनिवार, 14 अप्रैल को शाम 7:30 बजे से रंगभूमि ओपन एयर थिएटर, सैक्टर-29 गुरूग्राम में बॉलीवुड के सदाबहार गीतों की महफिल सजेगी। कार्यक्रम में म्यूजिक, आर्ट एवं कल्चरल (मैक) फाऊंडेशन गुरूग्राम के कलाकार अपने सुरीले सुरों का जलवा बिखेरेंगे।

    इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम के प्रवक्ता ने बताया कि कार्यक्रम में सुरेश गहलोत, विनोद खन्ना, डीडी चौधरी, हरीश आहुजा, सुनील सलूजा, संजीब बैनर्जी, सुनील सारस्वत, गंगा ठाकूर, रवि जोशी, लता सुरेश, सुमन चावला, आंखी बैनर्जी, रीना धनखड़, बिन्नी शर्मा एवं सुष्मिता सिंह अपनी सुरीली आवाज में सदाबहार गीतों की छंटा बिखेरेंगे।

कार्यक्रम में सारेगामापा के विनय झा एवं टीम द्वारा संगीत की प्रस्तुति दी जाएगी, जबकि एंकरिंग गंगा ठाकूर द्वारा की जाएगी।
    मैक फाऊंडेशन के अध्यक्ष हरीश आहुजा के अनुसार कार्यक्रम में गुरूग्राम के मंडल आयुक्त डा. डी सुरेश मुख्य अतिथि होंगे। उनके साथ नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त यशपाल यादव, बॉलीवुड एक्टर चाल्र्स थॉमसन और बुगी-वुगी विनर ममता श्रीवास्तव ममता श्रीवास्तव विशिष्ठ अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे। 

    उल्लेखनीय है कि गुरूग्राम में कला-संस्कृति को बढ़ावा देने, कलाकारों को बेहतरीन मंच उपलब्ध करवाने तथा नागरिकों को स्वच्छ मनोरंजन नि:शुल्क प्रदान करने के उद्देश्य से नगर निगम गुरूग्राम द्वारा प्रत्येक शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लगातार आयोजन किया जा रहा है। मंच के माध्यम से मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक कुरीतियों से लडऩे तथा सरकारी की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी जाती है। कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी के लिए 9821395091 पर वाट्सएप के माध्यम से जुड़ें। 

You cannot copy content of this page