गोवा घूमने गये शॉफ्टवेयर इंजीनियर दंपत्ति ने एक हॉलिडे कंपनी के कर्मी को किडनेप किया

Font Size

पुलिस ने कंपनी कर्मी को छुड़ाया और इंजीनियर दंपत्ति को किया गिरफ्तार 

हॉलिडे पैकेज में किया गए वायदे से नाखुश था इंजीनियर दंपत्ति

अपने 80 हजार रु वापस मांगने के लिए कर्मचारी को किया किडनेप 

फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  : 80 हजार रूपये के पैकेज पर अपनी पत्नी के साथ गोवा घूमने गये एक शॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष ने कंपनी के पैकेज से नाखुश होकर अपने पैसे वापिस मांगे . पैसे न मिलने पर इंजीनियर ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर कंपनी के एक कर्मचारी को किडनैप कर लिया और कंपनी मालिक से कर्मचारी को छोडने की एवज में फिरौती मांगी. इस पर क्राईम ब्रांच सैक्टर 30 फरीदाबाद संदीप मोर की टीम ने न केवल किडनैप किये गये युवक को छुडाया बल्कि आरोपी दंपति को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपी दंपति के साथ उसके अन्य दोस्तों ने भी इस आपराध में उनका साथ दिया जिनकी गिरफ्तारी के लिये टीम दबिश कर रही है।

आरोपी दंपति आशुतोष और उसकी पत्नी  पुलिस की गिरफ्त में है जिन्होंने गोवा घूमने के लिये एक निजी कंपनी से 80 हजार रूपये का पैकेज बुक करवाया था. इसमे आने जाने और रहने के साथ साथ खाने पीने का भी जिम्मा कंपनी पर था . मगर आशुतोष और उसकी पत्नी कंपनी के पैकेज से नाखुश थे .  कंपनी से अपना पैसा वापिस मांगा था.  पैसा न मिलने पर दंपति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कंपनी के कर्मचारी संजय को सेक्टर 15 से किडनैप कर लिया।

बताया जाता है कि किडनैपिंग के बाद आरोपी दंपति ने कंपनी मालिक से कर्मचारी को छोडने की एवज में फिरौती मांगी. इसकी सूचना कंपनी मालिक ने पुलिस को दी जिसपर कार्रवाई करते हुए देर रात को ही क्राईम ब्रांच सैक्टर 30 इंचार्ज संदीप मोर की टीम ने न केवल किडनैप किये गये कर्मचारी को छुडवाया बल्कि आरोपी दंपति को भी गिरफ्तार कर लिया . मगर इनका साथ देने वाला दोस्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

क्राईम ब्रांच सैक्टर 30 ईचार्ज संदीप मोर ने बताया कि आरोपी आशुतोष पेशे से एक शॉफ्टवेयर इंजीनियर है और उसने कंपनी से नाराज होकर दिल्ली के निवासी कंपनी कर्मचारी संजय का किडनैप किया था।

वहीं आरोपी शॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष की माने तो उसने किडनैप नहीं किया है उसे गलत फंसाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने तो अपने पैसे वापिस लेने के लिये कंपनी कर्मचारी को एक मॉल में बुलाया था जहां पैकेज और पैसों के बारे में बातचीत होनी थी, मगर इन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

You cannot copy content of this page