चाकू के वार से युवक-युवती समेत तीन की हत्‍या

Font Size

बूढ़ी गंडक नदी किनारे फेंकी लाश

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक नदी किनारे युवक-युवती समेत तीन की लाश बरामद हुई है। अहियापुर थाने के विजय छपड़ा में बुढ़ी गंडक नदी किनारे तीन अलग-अलग स्थान पर दो दिनों से तीनों लाशें पड़ी हैं। करीब 18 से 20 वर्षीया युवती की लाश नदी के पानी के नजदीक है, जबकि युवक की लाश उससे पहले झाड़ी में 50 फीट की दूरी पर है। इन दोनों लाशों से 100 फीट दूर बोरा में तीसरी लाश है। नदी में मछली का शिकार करने गए विजय छपरा के बच्चों ने तीनों लाशों को देखा। उसके बाद अासपास में इसकी खबर फैल गई। लाशों की पहचान नहीं हो सकी है।

अहियापुर थाने के दारोगा राजेंद्र किशोर सिंह शिनवार की दोपहर विजय छपरा गांव में नदी किनारे पहुंचे, लेकिन पुलिस टीम लाश तक नहीं जा सकी। रास्ते से ही पुलिस वापस लौट गई। दारोगा ने बताया कि तेज बारिश और दलदली रास्ते के कारण लाश निकालना कठिन है, एसकेएमसीएच के पोस्टमार्ट हाउस के कर्मचारियों को ले जाकर अब रविवार को लाशें उठवायी जायेंगी।

युवती की पीठ में चाकू के कई जख्म हैं। वह सफेद रंग का सलवार सूट पहने हुई है। आशंका है कि वह किसी कॉलेज व स्कूल की छात्रा होगी। युवक टी-शर्ट व फार्मल फुलपैंट पहने हुए है। उसकी हत्या भी चाकू से गोद कर की गई है। उसके दोनों हाथ रस्सी से पीछे की ओर बंधे हैं। युवक और युवती की लाश देखने वाले लोग प्रेम प्रसंग में ऑनर किलिंग की आशंका जता रहे हैं। जबकि बोरे में बंद लाश का पांव बाहर निकला है। पांव देखने से शव किसी युवती के होने का संदेह जताया जा रहा है।

You cannot copy content of this page