राजकीय महाविद्यालय सैक्टर नौ के सड़क सुरक्षा क्लब ने की पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता

Font Size

नगेन्द्र ने बनाया सर्वश्रेष्ठ पोस्टर, शमशेर ने जीता दूसरा पुरस्कार

गुरुग्राम, 17 मार्च। उच्चतर शिक्षा विभाग, पंचकूला तथा रोड सेफ्टी क्लब, राजकीय महाविद्यालय द्वारा पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने सड़क दुर्घटनाओं से बचाव के लिए संदेश दिए। इस प्रतियोगिता में नागेंद्र को प्रथम, शमशेर को द्वितीय तथा राजु कुमार ने तृतीय पुरस्कार जीता। 
 
महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ. सुशीला कुमारी ने विद्यार्थियों की कला की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन विद्यार्थियों की कला अत्यंत सराहनीय है। उन्होंने कहा कि आज सड़क पर चलना बेहद की खतरनाक हो गया है। यदि हम यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं तो किसी भी समय दुर्घटना हो सकती है। अपने पोस्टर के माध्यम से विद्यार्थियों ने यातायात नियमों का पालन करने की शिक्षा दी है। महाविद्यालय की उपप्राचार्या डाॅ. कृष्णा मल्हान ने कहा कि रंगों के माध्यम से संदेश प्रेषित करना बहुत बड़ी कला है। विद्यार्थियों ने अपने पोस्टर के माध्यम से गहरा संदेश दिया है जिसे हम सभी को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह विद्यार्थी राज्य स्तर पर प्रतियोगिता में भाग लेंगे तथा उम्मीद है कि वहां भी इनका प्रदर्शन शानदार रहेगा। 
 
इस मौके पर सड़क सुरक्षा क्लब के नोडल अधिकारी कैप्टन राजकुमार, डाॅ प्रवीण सिंह, ललिता गौड़, मीनाक्षी दलाल, संजीव खुराना, अंजना शर्मा, सुरेंद्र कुमार, राजीव शर्मा सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों ने विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। 

You cannot copy content of this page