कश्मीर को पाकिस्तानी डायन की नजर लग गयी !

Font Size

पैलेट गन से घायल हुए 12 साल के बच्चे की मौत

श्रीनगर : लगता है जम्मू – कश्मीर को किसी पाकिस्तानी डायन की नजर लग गयी है. सुरक्षा बल बड़ी मशक्कत के बाद थोड़े हालत सुधारते है फिर अलगाववादियों कि कुतस्त कोशिश इसे बिगड़ देती है. एक बार फिर सुरक्षाबलों के साथ झड़प में पैलेट गन से घायल हुए 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. इसी घाटी में फिर हिंसा भड़क गई और प्रशासन को यहां कर्फ्यू लगाना पड़ा.

बताया जाता है कि श्रीनगर के सैदपोरा का रहना वाला 12 साल का जुनैद अहमद भट्ट अपने घर के बाहर खड़ा था और तभी पैलेट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हालाँकि वहाँ पहले प्रदर्शंकोरियों ने ही माहोल को बिगाड़ा और पुलिस पर पत्थर बाजी की.

पुलिस के अनुसार इलाके में झड़प अनिन्त्रित होने के बाद सुरक्षाबलों को पैलेट गन का इस्तेमाल करना पड़ा. हालांकि जुनैद उस प्रदर्शन का हिस्सा नहीं था. खबर है कि वह शहर के सैदपोरा में अपने घर के मुख्य द्वार पर खड़ा था, तभी उसे कई छर्रे लगे.

सिर और छाती में दर्जनों छर्रे लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइसेंज में भर्ती कराया था, जहां उसने शनिवार को  दम तोड़ दिया. उसका शव जब घर लाया गया, तो गुस्साए सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे.

You cannot copy content of this page