नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीम ने झाड़सा बांध से अवैध झुग्गियां हटाई

Font Size

    बांध पर लगभग 50 अवैध झुग्गियां बनाई गई थी
–    दुबारा से अतिक्रमण पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की दी चेतावनी
–    जूनियर इंजीनियर आशीष सहरावत की टीम ने पुलिस की सहायता से की कार्रवाई

गुरूग्राम, 13 फरवरी। नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीम ने झाड़सा बांध पर आज अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की तथा वहां पर अवैध रूप से बनाई गई 50 झुग्गियों को हटाया।
    आज जूनियर इंजीनियर आशीष सहरावत के नेतृत्व में नगर निगम की टीम पुलिस बल के साथ झाड़सा बांध पहुंची। यहां पर यूनिवल्र्ड गार्डन-2, सैक्टर-47 के पीछे बांध पर लगभग 50 अवैध झुग्गियां बनी हुई थी। टीम ने झुग्गियों में रहने वालों को अपना सामान निकालने की हिदायत दी तथा उसके बाद झुग्गियों को हटाने की कार्रवाई की। इसके साथ ही दुबारा से अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी अतिक्रमण करने वालों को दी गई। किसी भी प्रकार के विरोध से निपटने के लिए टीम के साथ पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे। 
    उल्लेखनीय है कि नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश पर डीटीपी मोहन सिंह के नेतृत्व में नगर निगम गुरूग्राम के चारों जोनों में अलग-अलग चार इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया हुआ है। ये टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में मुख्य सडक़ों, बाजारों, फुटपाथों से अतिक्रमण हटाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही हैं। नगर निगम आयुक्त की ओर से कहा गया है कि सरकारी जमीन, सडक़, फुटपाथ और बाजार क्षेत्रों में अतिक्रमण ना किया जाए क्योंकि नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रखेगा। साथ ही उन्होंने आमजन से भी आग्रह किया है कि वे अतिक्रमण के बारे में नगर निगम के टोल फ्री नंबर 1800-180-1817 पर सूचना दें। 

Table of Contents

You cannot copy content of this page