मेवात में बढ़ता आप का परिवार: जयहिंद”

Font Size

“आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी: जयहिन्द”

मेवात में बढ़ता आप का परिवार: जयहिंद" 2दिनांक 4 फरवरी : गुरूग्राम लोकसभा के नूंह विधानसभा में आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ा। सामाजिक संगठन के युवाओं ने एक जनसंवाद कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। “भाई जाहिद हुसैन नूंह अपनी युवा टीम के साथ आम आदमी पार्टी में हुए शामिल” आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की सरकार के द्वारा दिल्ली में किये जा रहे विकास कार्यों, शिक्षा के क्षेत्र में अद्भुत चमत्कार, स्वास्थ्य के छेत्र में सभी प्रकार की दवाइयाँ जांच व ऑपरेशन फ्री और यहां तक कि प्राइवेट अस्पतालों में हो रहे ऑपरेशनों के बिलों का खर्चा भी दिल्ली सरकार द्वारा दिया जाता है जैसे कार्यों व ईमानदार राजनीति से प्रभावित होकर भाई जाहिद हुसैन ने आज नूंह में एक जनसभा का आयोजन कर मुख्य अतिथि हरियाणा प्रदेश आप पार्टी के अध्यक्ष नवीन जयहिंद के हाथों मंच पर आम आदमी पार्टी की टोपी पहन कर खुद पार्टी में शामिल हुऐ व अपने युवा साथियों सद्दाम मुरादाबास, राजू धंधूका, वसीम ताई, राकेश उजीना, वाजिद भाई, सुमन नूंह, वसीम अडबर, वाजिद, हामिद लेक्चरार, रियाज नूंह, नियामत नूंह व दर्जनों साथियों को भी अपने साथ ही आप पार्टी में शामिल कराया। भाई जाहिद हुसैन ने मंच से सभा को संबोधित करते हुए संकल्प लिया कि वह अपने युवा साथियों की टीम के साथ पार्टी के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करेंगे और अपने इलाके का भविष्य सुधारेंगे।

मेवात में बढ़ता आप का परिवार: जयहिंद" 3
आम आदमी पार्टी जिला गुडगांव के अध्यक्ष सूर्यदेव यादव ने बताया कि मेवात का पिछड़ापन यहाँ के नेताओ की वजह से है। मेवात को दो परिवारों ने बंधक बना रखा है। परिवारवाद की राजनीति चल रही है।

नवीन जयहिन्द आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि मेवात के किसान सदियों से सिचाई के लिए एक नहर और युवा क्षेत्र में अच्छी शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी की मांग कर रहे है। नेताओं ने मेवात के लोगो को केवल वोट बैंक के रुप में प्रयोग किया है। कभी कोई सुविधाऐं नही दी। मेवात में मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी है।

जयहिन्द ने कहा कि आगामी 2019 चुनाव में आप पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा व 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, सरकार बनने पर पार्टी “दिल्ली विकास मॉडल” को हरियाणा में अपनाऐंगी। दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी छात्रों को फ्री में प्राइवेट स्कूलों से भी अच्छी शिक्षा, अच्छे स्वास्थ्य के लिए सरकारी व प्राइवेट हॉस्पिटल में फ्री इलाज, बुढ़ापा पेंशन 2500 रुपये, किसानों की फसल खराब होने पर 20 हजार रुपये प्रति एकड़ का मुआवजा, शहीद के परिवार को एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता, प्रत्येक घर को 20 हजार लीटर पानी फ्री, मोहल्ला क्लीनिक, छात्रों के लिए उच्च शिक्षा के लिए फ्री एजुकेशन लोन, खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए दिल्ली सरकार खुद खर्च उठाती है, वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाऐ आदि मुद्दों को जनता के बीच लाऐगी। जयहिन्द ने आगे कहा कि अब हरियाणा के युवाओ के कंधों पर हरियाणा की जिम्मेदारी है।

इस मौके पर प्रदेश संगठन मंत्री शोएब आलम, सलीम भाई प्रभारी मेवात, मदनलाल प्रदेश सचिव, रईस खान, सूर्यदेव यादव जिला अध्यक्ष गुरुग्राम सहित दर्जनों पदाधिकारी व सैकड़ों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

You cannot copy content of this page