राष्ट्रपति पुलिस पदक पाने वाले पुलिस अधिकारियो को सम्मानित किया जाएगा : आर एल शर्मा

Font Size

राष्ट्रपति पुलिस पदक पाने वाले पुलिस अधिकारियो को सम्मानित किया जाएगा : आर एल शर्मा 2गुरुग्राम : पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा की ओर से राष्ट्रपति पुलिस पदक पाने वाले पुलिस अधिकारियो को सम्मानित किया जाएगा। और साथ ही साथ पालम विहार थाने के एस पीओ मुकेश जो कर्तव्य का पालन करते हुए शहीद हो गया था एवम बिलासपुर थाने के मुख्य सिपाही सुनील कुमार के परिवार को भी सम्मानित किया जाएगा।

उक्त जानकारी देते हुए पुलिस शहीद फाउंडेशन , हरियाणा के संयोजक आर एल शर्मा एडवोकेट ने दी। श्री शर्मा रविवार को फाउंडेशन की मीटिंग में बोल रहे थे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए आर एल शर्मा ने कहा कि फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य पुलिस वेलफेयर करना है और आमजन व पुलिस के बीच विश्वाश बहाली ओर दोस्ताना संबंध बनाना है।

 

श्री शर्मा ने कहा कि होली के अवसर पर पुलिस कर्मचारियों के परिवारों के साथ फूल होली मिलन समारोह का आयोजन फरवरी माह के अंत मे किया जाएगा और उसी समारोह में पुलिस के वीर शहीदो के परिवारों ओर राष्ट्रपति पुलिस पदक पाने वाले अधिकारियो को भी सम्मानित किया जाएगा। फाउंडेशन के महासचिव दीपक मैनी ने बैठक के दौरान बताया कि शीघ्र ही प्रदेश के प्रत्येक जिले में सड़क पर डयूटी करने वाले पुलिस कर्मचारियों को नफरी के हिसाब से पॉल्युशन से बचने के लिए मास्क आला अधिकारियों को सोपे जायँगे।

 

बैठक के दौरान फाउंडेशन के सदस्य और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन हरियाणा के अध्यक्ष प. हुकम चंद शर्मा को अच्छे और सामाजिक कार्यो के लिए सम्मानित भी किया इस अवसर पर कोषाध्यक्ष राकेश बत्रा, के के गांधी, गुंजन मेहता, अरविंद मित्तल, राज कुमार त्यागी, उमेश शर्मा, बनवारी लाल शर्मा, हुकम चंद शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा ,आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page