उद्योग मंत्री विपुल गोयल से मिले वी के शास्त्री : सेक्टर 16 की समस्याओं सम्बन्धी ज्ञापन सौंपा

Font Size

श्री गोयल से मिल कर सेक्टर 16 की समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की

केबिनेट मंत्री ने 15 दिनों में समस्याओं के निराकरण का किया वायदा 

पंडित शास्त्री के सस्थ सेक्टर के दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे

उद्योग मंत्री विपुल गोयल से मिले वी के शास्त्री : सेक्टर 16 की समस्याओं सम्बन्धी ज्ञापन सौंपा 2फरीदाबाद : रेजिडेन्ट वेलफेयर एसोशिएसन सेन्टर रोड सैक्टर 16, फरीदाबाद के प्रधान वी के शास्त्री के नेतृत्व में सेक्टर के नागरिकों ने हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल को मूलभूत सुविधाओं के सम्बन्ध में एक ज्ञापन सौंपा. उन्होंने उद्योग मंत्री श्री गोयल से मिल कर सेक्टर 16 की समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की और उनसे इन समस्याओं का तत्काल निराकरण कराने की मांग  की. केबिनेट मंत्री ने उन्हें त्वरित गति से कार्रवाई का आश्वासन दिया.

प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य वी के शास्त्री ने ज्ञापन के  माध्यम से सेक्टर 16 के कम्युनिटी सेन्टर वाली रोड के निर्माण की मांग की. उन्होंने सेक्टर के पार्क में निवासियों व बच्चों के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं  मुहैया करवाने की भी मांग की. ज्ञापन में पार्क में बच्चों के खेल व मनोरंजन के लिए झूले लगवाने और स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था करवाने की मांग की. केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पंडित शास्त्री की मांग पर तुरंत प्रभाव से काम करवाने का आश्वासन दिया. उन्होंने लोगों से कहा कि श्री शास्त्री ने जिन समस्याओं का उल्लेख किया है उनका आगामी 15 दिनों के अन्दर निराकरण करवा दिया जाएगा. पंडित शास्त्री ने सेक्टर के निवासियों की ओर से केबिनेट मंत्री श्री गोयल का आभार व्यक्त किया.

उन्होंने कहा कि श्रो गोयल के नेतृत्व में फरीदाबाद का विकास तेज गति से हो रहा है. पिछले तीन वर्षों में फरीदाबाद का नक्शा बदल गया है. दिल्ली से फरीदाबाद जाना और आना अब आसान हो गया है  क्योंकि मेट्रो ने यहाँ की राह आसान कर दी. यहाँ सडकों का जाल बिछा दिया गया है. मूलभूत सुविधाओं की आपूर्ति व्यवस्था में भी काफी सुधार है. उन्होंने कहा कि साथ ही श्री गोयल के प्रयास से ही फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी की सूचि में स्थान मिला है. उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में फरीदाबाद अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अहम् स्थान रखेगा.   

इस मौके पर हरिश सूरी, बी डी खटरेजा,  सुभाष सिंगल, कमल अग्रवाल, अशोक शर्मा, अमित पूरी दमन चौपडा, सहित सेक्टर के दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे.

You cannot copy content of this page