रिश्वत लेकर ओवरलोडेड ट्रक निकालने वाले तीन अधिकारी रंगेहाथ गिरफ्तार

Font Size
चंडीगढ़, 23 जनवरी- हरियाणा पुलिस ने प्रदेश सरकार की जीरो टोलरेंस नीति पर बड़ी कार्यवाही करते हुए खनन के नाके पर रिश्वत लेकर ऑॅवरलोड ट्रक निकालने पर एक्साइज इंस्पेक्टर, बिजली निगम के जेई, एसपीओ व एक अन्य व्यक्ति को रंगेहाथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों से पुलिस ने रिश्वत के 24,800 रुपये भी बरामद किए हैं। 
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि भिवानी के तोशाम में खानक क्षेत्र में अवैध खनन की गुप्तचर विभाग व अपने सूत्रों से दी गई जानकारी के आधार पर गत देर रात पुलिस ने ऑॅवरलोड ट्रक चैक करने वाले एक नाके पर छापा मारा। पुलिस को एक ट्रक चालक द्वारा भी शिकायत दी गई थी कि नाके से ऑॅवरलोड ट्रकों को यहां कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी रिश्वत लेकर निकालते हैं। इस पर कार्यवाई करते हुए एक पुलिस टीम गठित की गई और छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर अमर सिंह, बिजली निगम के जेई राजबीर व एसपीओ पवन तथा एक अन्य व्यक्ति शामिल है। उन्होंने बताया कि एक्साइज इंस्पेक्टर अमर सिंह को 6500 रुपये, जेई राजबीर को 10800 रुपये, पवन एसपीओ को 3000 रुपये व एक अन्य व्यक्ति सोनिपत निवासी सत्यनारायण को 4500 रुपये सहित रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
प्रवक्ता ने बताया कि चारों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचार को लेकर छोटे से छोटी शिकायत पर गंभीरता से कार्यवाई की जाएगी और किसी भी हाल में भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं होने दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page