प्रियंका वाड्रा के घर के लिए लगाए ट्रांसफार्मर को चोरी करने की कोशिश

Font Size

शिमला : शिमला के छराबड़ा में सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा के निर्माणाधीन बंगले के लिए लगाए जा रहे ट्रांसफार्मर को रविवार देर रात चोरी करने का प्रयास हुआ। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने में 3 से 4 शातिर शामिल थे। हालांकि शातिरों को जैसे ही वॉचमैन ने देखा तो वे मौके से फरार हो गए। यह ट्रांसफार्मर स्पैशल प्रियंका वाड्रा के बंगले के लिए लगाया जा रहा है। बिजली विभाग ने ट्रांसफार्मर लगाने का काम लगभग पूरा कर लिया है। सिर्फ ट्रांसफार्मर से बिजली सप्लाई होनी थी।

 

पुलिस के मुताबिक बंगले में बतौर वॉचमैन तैनात देविंद्र पाल ने थाने में शिकायत दी है कि रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे कुछ लोग प्रियंका वाड्रा के बंगले के पास लगे ट्रांसफार्मर के पास खड़े थे। साथ ही ट्रांसफार्मर को खोल रहे थे। पहले तो वॉचमैन को लगा कि यह लोग संभवत: विद्युत बोर्ड के कर्मी होंगे लेकिन इतनी देर रात उनके यहां होने उसे समझ नहीं आ रहा था। जब उसने आवाज लगाई तो अपने हथियार के पास वहां जाने लगा तो वे 3 से 4 लोग ट्रांसफार्मर को वहीं खुला छोड़ कर भागते नजर आए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ  आई.पी.सी. की धारा 379 ए 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चोरों की तलाश जारी है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही शातिरों का पता लगाया जाएगा। 

ट्रांसफार्मर के पास नहीं लगे हैं सी.सी.टी.वी.

बंलगे के पास जहां पर यह ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है, वहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरे भी नहीं लगे हैं। ऐसे में पुलिस को शातिरों का पता लगाना मुश्किल हो रहा है। अगर यहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरे स्थापित किए होते जो शायद फुटेज को खंगालकर पुलिस शातिरों का पता लगा पाती। हालांकि पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। बिजली विभाग के कनिष्ठ अभियंता का कहना है कि यह ट्रांसफार्मर प्रियंका वाड्रा के बंगले के लिए ही स्पैशल लगाया जा रहा था। ट्रांसफार्मर के लिए उन्होंने पैसे जमा करवाए हैं। ट्रांसफार्मर का काम लगभग पूरा है। बिजली की सप्लाई होना बाकी है। 

You cannot copy content of this page