रेनू हत्या मामले में एसआइटी टीम ने जांच शरू की

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात : नूंह के मेवात माडल स्कूल में हुई छात्रा की हत्या को लेकर पुलिस ने अपनी कार्यवाही तेज कर दी है। मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच शुरू कर दी है। जिसमें इंस्पेक्टर करतार सिंह ,रमेश एएसआई सहित अन्य पुलिस स्टाफ को लिया गया है। इतना ही नही टीम के साथ जिला पार्षद जगन सिंह ,जिला पार्षद जमील अहमद व पार्षद मदन तंवर शनिवार को जांच के दोरान साथ रहे।
शनिवार को पुलिस ने पिडित परिवार से पूरी गहनता से पुछताछ की और मृतका रेनू की बहनों से अलग-अलग ब्यान लिए । इतना ही नही पुलिस ने स्कूली छात्राओं से भी पुछताछ की है और अन्य कई लोगों से इस मामले की गहनता से जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।
 
जल्द ही दुध का दुध और पानी का पानी सामने आ जाएगा। वहीं जिला पार्षद जगन सिंह ने बताया कि पुलिस की तत्परता से अब उन्हे उम्मीद नजर आ रही है कि पिडित परिवार को अब जल्द ही न्याय मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पूर्व राजदूत आजाद सिंह तूर काफी गंभीर है। जो इस मामले पर अपनी नजर लगाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच में पूरी तरह वो उनका साथ देंगे और इसको जल्द ही जनता के सामने लाया जाएगा।
फोटो केप्शन। रेनू हत्या मामले की जांच करती हुई एसआईटी टीम।

You cannot copy content of this page