देश को लड़ाई लड़ने की जरूरत नहीं : राहुल गांधी

Font Size

मथुरा : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश को लड़ाई लड़ने की जरूरत नहीं है. लड़ाई से देश पीछे चला जाता है और प्यार से आगे बढ़ता है। उन्होंने किसान रथ यात्रा  के दौरान मथुरा में यह कहते हुए कटाक्ष किया कि प्रधानमंत्री मोदी दुनिया में जहां भी जाते हैं, एक काम जरूर करते हैं। मौका मिलते ही हिन्दुस्तानियों में गुस्सा डाल देते हैं, जबकि कांग्रेस हमेशा प्यार पैदा करती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नफरत फैलाती है, लड़ाई कराती है और कांग्रेस समाज में भाईचारा पैदा करती है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और आरएसएस को यह समझाना चाहिए कि देश को गुस्से की जरूरत नहीं क्योंकि लड़ाई से देश पीछे चला जाता है और प्यार से आगे बढ़ता है।

राहुल गाँधी यू पी यात्रा के दौरान हर जगह इस बात को दोहराते हैं कि जब सभा के बाद किसान खाट उठा ले गए तो भाजपा ने उन्हें चोर बता दिया लेकिन माल्या को 10 हजार करोड़ ले जाने पर भी डिफॉल्टर घोषित नहीं किया।

उन्होंने कहा कि अभी जनता त्रस्त है और मोदी मस्त हैं। उल्लेखनीय है कि राहुल कि यह यात्रा देवरिया से दिल्ली तक 233 विधानसभा क्षेत्रों में होते हुए 2500 किमी की होगी.

You cannot copy content of this page