पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा के संयोजक आर एल शर्मा एडवोकेट को ‘ राष्ट्रीय रत्न’ अवार्ड 

Font Size

करनाल क्लब, करनाल में आर एल शर्मा के उत्कृष्ट सामाजिक योगदान के लिए बुधवार को करेगा सम्मानित 

गुरूग्राम। पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा के संयोजक आर एल शर्मा एडवोकेट को राष्ट्रीय रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जायगा। श्री शर्मा को राष्ट्रीय रत्न अवार्ड करनाल क्लब की ओर से उनके उत्कृष्ट सामाजिक योगदान के लिए करनाल में कल बुधवार को दिया जायेगा। ।  इस सम्मान समारोह में देश भर के उन 125 शख्शियतों को सम्मानित किया जायगा जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में सामजिक कल्याण के कार्य किये हैं . उनमे से आर एल शर्मा एडवोकेट भी गुरुग्राम से हैं  जिन्हें भारत रत्न आवर्ड से सम्मानित किया जायगा।

उल्लेखनीय है कि बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर को समर्पित इस अवार्ड से सम्मानित होने वाले आर एल शर्मा एडवोकेट जिले तथा प्रदेश स्तर की लगभग एक दर्जन सामाजिक संस्थाओ एवं सरकारी प्रशासन से जुड़कर सामाजिक कार्य कर रहे हैं । इसमे प्रदेश स्तर पर पुलिस वेलफेयर के कार्य, गुरुग्राम सहित एनसीआर छेत्र में श्रमिकों , उधोगों व् श्रम विभाग के साथ मिलकर औधोगिक शांति को बनाए कर रखना, समाज के विभिन्न वर्गों को क़ानूनी रूप से साक्षर करना, असहाय लोगों को मुफ़्त में मेडिकल सहायता देना आदि सामाजिक कार्य कर रहे हैं ।

इससे पूर्व भी आर एल शर्मा को चार बार जिला प्रशासन द्वारा राष्ट्रीय उत्सवो परऔर कई बार राष्ट्रीय व् प्रदेश स्तर की सामाजिक संस्थाओ ने अलग-अलग राष्ट्रीय पुरुस्कारों से सम्मानित किया है ।

You cannot copy content of this page