प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष आफताब अहमद के नेतृत्व में मेवात में काला दिवस मनाएगी कांग्रेस

Font Size

यूनुस अल्वी 

मेवात : चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि नोटबंदी के दाैरान आई परेशानियों से 150 लोगों से ज्यादा की मौत हुई थी, उन सभी को श्रद्धांजलि देने के साथ हम इस जन विरोधी भाजपा सरकार की नाकामियां गिनाएंगे।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 50 दिन का समय देश के लोगों से मांगा था, इसके बाद भी उनके कहे मुताबिक परिणाम नहीं आए। ना कालाधन आया ना राेजगार मिला, आतंकी गतिविधियां भी नहीं थमीं, देश की अर्थव्यवस्था शिथिल हो गई, उद्योग-व्यापार ठप हो गया, रही सही कसर जीएसटी ने पूरी कर दी है। बिना सरलीकरण किए ही इसेे लागू कर दिया। नोटबंदी से गरीब आदमी और गरीब हुआ है, अमीर उद्योगपति और अमीर हुआ है। देश की गरीब जनता को बड़े उद्योगपतियों के हाथों लुटवाया जा रहा है।
नोटबंदी से लाखों लोगों की नौकरी चली गईं, छोटा व्यापारी व दुकानदार तबाह हो गया, लोगों को अपने बच्चों की शादी तक के लिए धक्का खाना पड़ा, मरीजों के ईलाज नहीं हो सके।
 
इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आधी अधूरी तैयारी के साथ जीएसटी को देश पर थोप दिया, जिससे बची कुची अर्थ व्यवस्था को भी और तबाह कर दिया।
 
चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि नरेंद्र मोदी व भाजपा सरकार के जन विरोधी फैसले से हरियाणा प्रदेश सहित पूरे देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो गई है। हर वर्ग त्राहि त्राहि कर रहा है।
 
भाजपा ने चुनावों से ठीक पहले हर साल एक करोड़ लोगों को रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन तीन सालों में सिर्फ 8 लाख नौकरी दी गई हैं जबकि लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, जवान मर रहे हैं, ना बिजली है ना पानी है, कानून वयवस्था बिल्कुल बिगड़ गई है।
 
चौधरी आफताब अहमद ने कहा है कि कल जिला मुख्यालय नूंह पर नोटबंदी के खिलाफ काला दिवस मनाया जाएगा, इसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व आम जनता मौजूद रहेगी।

You cannot copy content of this page