हरियाणा में आम आदमी पार्टी, खट्टर सरकार के खिलाफ धर्मयुद्ध का शंखनाद करेगी : सूर्य देव

Font Size

आगामी एक नवम्बर को कुरुक्षेत्र में होगा राज्यस्तरीय सम्मलेन 

आप के बड़े नेता करेंगे भाजपा सरकार के खिलाफ अपनी रणनीति का ऐलान 

इनेलो और कांग्रेस पर भाजपा सरकार की नाकामियों के खिलाफ चुप्पी साधने का लगाया आरोप 

गुरुग्राम जिले के सभी चार विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में शामिल होंगे लोग  

जिले का सघन दौरा कर रहे हैं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद और जिला अध्यक्ष  

गुरुग्राम / सोहना : आम आदमी पार्टी के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष व सोहना विधानसभा क्षेत्र के संगठन प्रभारी सूर्य देव ने बताया की आम आदमी पार्टी कुरुक्षेत्र में धर्म-युद्ध सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है। यह सम्मलेन कुरुक्षेत्र में विश्वविद्यालय के गेट नंबर 3 पर आयोजित किया जाएगा. इसमें हरियाणा में सरकारी तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी के बड़े नेता धर्मयुद्ध का शंखनाद करेंगे। इस सम्मलेन की तैयारियों व लोगों को इसमें आमंत्रित करने के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद और वे स्वयं क्षेत्र का सघन दौरा कर रहे हैं .  

उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में प्रदेश भर से आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे और हरियाणा की खट्टर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष का ऐलान किया जाएगा। पार्टी के जिला अध्यक्ष व संगठन प्रभारी ने विधानसभा क्षेत्र गुरुग्राम एवं सोहना  की आम जनता से इस सम्मलेन में बड़ी संख्या में भाग लेने की अपील की है.

उन्होंने यहाँ जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से लोगों से निवेदन किया है कि वे राज्य सरकार की निष्क्रियता और सरकारी तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट होकर आम आदमी पार्टी के इस आन्दोलन का सहभागी बने. यह सम्मलेन आगामी एक नवंबर को दिन के एक बजे कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के गेट नंबर 3 पर किया जाएगा. उनका कहना है कि वर्तमान प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और उनकी विफलता को उजागर करने के लिए आम आदमी पार्टी के कई राष्ट्रीय इ राज्य स्तर के नेता इस सम्मलेन में अपना संबोधन देंगे ।

सूर्य देव ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री खट्टर के 3 साल पूरे होने चले और अब तक खट्टर सरकार ने 3 साल में 3 काम भी ऐसा नही किया है जिससे पूरे प्रदेश की जनता को एकमुश्त लाभ मिला सके और युवाओं को रोजगार मिले . आज किसान, व्यापारी , मजदूर, महिलाएं हर वर्ग भाजपा की नीतियों से दु:खी है। भाजपा सरकार अपने हित साधने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

सूर्य देव ने यह भी बताया कि आम आदमी पार्टी ने हाल ही में खट्टर सरकार की पोल-खोल फिल्म “खट्टर लाल – हरियाणा बेहाल ” भी रिलीज की है। इस फिल्म में सरकार की नाकामियों को प्रत्येक पहलुओं को बिन्दुवार दिखाया गया है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस फिल्म को हरियाणा में घर- घर जाकर दिखायेंगे व इस फिल्म के माध्यम से खट्टर सरकार को बेनकाब करने का काम करेंगे.

सूर्यदेव ने आरोप लगाया कि हरियाणा वासियों ने पहले इनेलो के राज में गुंडागर्दी देखी, कांग्रेस के राज में लूट खसोट देखी और अब भारतीय जनता पार्टी के राज में हरियाणा को वित्तीय अनियमितता के कारण बर्बाद होते हुए भी देख रहे हैं । ऐसी परिस्थिति में विपक्ष की भूमिका बेहद अहम हो जाती है लेकिन दुर्भाग्य वश दोनों ही पार्टियाँ चुप हैं . आम आदमी पार्टी आज उनसे सवाल कर रही है कि विपक्ष चुप क्यों  है ? उनका आरोप है कि विपक्ष इसलिये चुप है कि सभी हमाम में नंगे हैं. केवल आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो जनता के लिए जनता के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है।

सूर्य देव ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के राज से दुखी है और बेसब्री से व्यवस्था परिवर्तन के लिए इंतजार कर रही है। हमें लगता है कि इस बार प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को व्यवस्था परिवर्तन के लिए एक मौका अवश्य देगी।

 

 

 

:

You cannot copy content of this page