गुडग़ांव के गैस वितरकों को बेहतर प्रदर्शन के लिए किया सम्मानित

Font Size
 
गुडग़ांव के गैस वितरकों को बेहतर प्रदर्शन के लिए किया सम्मानित 2गुडग़ांव।  इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा ‘सोलन’ में हरियाणा प्रदेश का एलपीजी वितरक सम्मेलन आयोजित किया गया । सम्मेलन में प्रदेश भर के वितरकों ने शिरकत की। वितरक सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में इंडियन ऑयल हरियाणा व दिल्ली राज्य के कार्यकारी निदेशक सज्जन सिंह ने भाग लिया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में जे एस ऑबराय मुख्य महाप्रबंधक एलपीजी थे।
 
उक्त सम्मेलन में एलपीजी वितरकों की समस्याओं व निदान पर विचार-विमर्श हुआ। एलपीजी उपभोक्ताओं को अधिक से अधिक व तीव्र बढिय़ा सेवा मिल सके। इसके लिए विचार-विमर्श हुआ। समारोह में प्रदेश भर से आए वितरकों की उपलब्धियों पर चर्चा हुई। उन्हें बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में श्रृंगेरी इंटरप्राइजेज के प्रबंधक शशिकांत शर्मा को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए व उच्चतम एनडीएनई व्यवसायिक सिलेंडर के वर्ष 2016-17 की बिक्री के लिए सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में बादशाहपुर इंडेन के भरत यादव को बेहतरीन बिजनेस एसोसिएशट व महेंद्र यादव उर्वशी गैस को भी सम्मानित किया गया।
 
सोलन में आयोजित इस भव्य वितरक सम्मेलन में कार्यकारी निदेशक सज्जन सिंह ने कहा कि एलपीजी वितरण का समय तेजी से बदल रहा है। समय को देखते हुए उपभोक्ताओं को अपनी तीव्र सेवा प्रणाली द्वारा संतुष्ट कर नए आयाम स्थापित करने चाहिए। उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान भी तीव्र कर उनका निराकरण चाहिए। मुख्य महाप्रबंधक जे एस ऑबराय ने कहा कि वितरकों को अपनी उत्कृष्ट सेवाओं से सिलेंडरों की डिलीवरी को तुरंत करना चाहिए। जैसे ही सिलेंडर की बुकिंग हो उसे तुरंत उपभोक्ता के घर पर आपूर्ति करनी चाहिए। इस समय हरियाणा में गैस की कोई किल्लत नहीं है।
 
सम्मेलन में वी उडीया क्षेत्रीय प्रबंधक हरियाणा, प्रदीप एम कुमार प्रबंधक हरियाणा, समीर शुक्ला प्रबंधक हरियाणा, रितु बंसल सेल्स ऑफीसर गुडग़ांव, पूजा द्विवेदी सेल्स ऑफीसर फरीदाबाद व हरियाणा करनाल एरिया ऑफिस के सभी स्थानीय व क्षेत्रीय अधिकारी उपस्थित थे। गैस वितरकों ने गुडग़ांव के भरत यादव को हरियाणा प्रदेश वितरकों का सर्व सम्मित से अध्यक्ष चुना। शशिकांत शर्मा व भरत यादव ने इंडियन आयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंधन को सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page