थानेदार के बेटे  फार्मेसिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, 9 के खिलाफ मामला दर्ज

Font Size

यूनुस अलवी

 
मेवात :  मामूली कहा सुनी पर पुन्हाना में एक थानेदार के बेटे फामेंसिस्ट मौसिम खान की करीब 9 युवकों ने लाठी डंडो और लोहे की रोडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के परिवार का रो-रोकर जहां बुरा हाल है वहीं युवक की मौत से कस्बा पुन्हाना में भारी रौष है। मामला दो गांवों के युवकों के बीच होने की वजह से दोनो गांवो में तनाव बना हुआ है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर 9 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
   फरीदाबाद में तैनात हरियाणा पुलिस के थानेदार खुरशीद ने बताया कि करीब चार पांच दिन पहले उसका आठवीं कक्षा में पढने वाला छोटा बेटा सलमान अपने दोस्तों के साथ नमाज पढने के लिए गया था। सलमान को किसी मामूली कहा सुनी पर अजहरूदीन, नदीम और नबील आदि ने बुरी तरह मारा पीटा। इसकी सूचना किसी ने फोन पर उसके दूसरे बेटे मौसिम को दी जो पुन्हाना में ही शर्मा मेडीकल स्टोर पर बतौर फार्मेसिस्ट लगा हुआ है। वह झगडे की बात सुनकर आया तब तक सलमान को पीटने वाले भाग गऐ।
 
   मृतक के पिता खुरशीद का कहना है कि 12 अक्तुबर को मौसिम शर्मा मेउिकल स्टोर पर काम कर रहा था। उसे बहाने से बुलाया और मौसिम को गांव पैमाखेडा और पुन्हाना के रहने वाले  खलील, वारिस, शहबाज, अरबाज, नदीम, नबीन, प्रवेज, अजहरूदीन और राहुल आदि ने लाठी-डंडों और लोहे की रोडों से बुरी तरह मारा और उसे मरा हुआ समझकर  छोड गऐ। उस समय वह फरीदाबाद में अपनी ड्यूटी पर कार्यत था, उसे इसकी फोन पर जानकारी मिली लेकिन तब तक उनके परिजन घायल मौसिम को मांडीखेडा के अल-आफिया अस्पताल ले गऐ जहां से उसे दिल्ली ऐम्स के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी बीती रात मौत हो गई है। खुरशीद का कहना है कि उनके बेटो को बिना किसी कारण के मारा है। आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए और उनको कडी से कडी सजा मिलनी चाहिए।
   वहीं पुन्हाना थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द की सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page