मेवात इंजीनियरिंग कालेज नूंह में छात्रों के चयन के लिए पहुंची कई कंपनियां, 7 छात्रों का चयन

Font Size

यूनुस अल्वी

 
मेवात : हरियाणा वक्फ बोर्ड के पल्ला स्थित मेवात इंजीनियरिंग कालेज नूंह में कई कंपनियां छात्रों के चयन के लिए पहुंची, जहाँ उन्होंने लगभग 7 छात्रों का चयन किया है। इन कंपनियों में मुख्य रूप से स्टार वायर, नमो अलौय, हिंद हायड़रौलिक्स जैसी कंपनियां शामिल थी। 2 छात्रों का चयन कालेज के प्रांगण में ही पूरा हो गया जबकि 5 छात्रों को अंतिम चरण के लिए चयनित किया गया है।
 
 हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीशा खान व बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ड़ा हनीफ कुरैशी की पहल व सहयोग से छात्रों के लिए रोजगार मुहैया कराने की दिशा में कदम बढाये जा रहे हैं। रिकार्ड दाखिलों के बाद कालेज रोजगार मुहैया कराने  को लेकर बहुत गंभीर है। इसी कड़ी में कालेज में जाॅब फेयर का आयोजन किया गया है।
 
 
कालेज के निदेशक प्रोफेसर ड़ा मुमताज अहमद खान ने बताया कि कई कंपनियां छात्रों के चयन के  लिए आई है और उन्होंने 7 छात्रों का चयन किया है। आगे भी कुछ और कंपनियां आने वाली हैं। हमारी प्राथमिकता अधिक से अधिक छात्रों को रोजगार देने की है। उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में छात्रों को फायदा होगा।
 
 
कालेज के जनसंपर्क अधिकारी एवं सहायक प्रोफ़ेसर वसीम अकरम ने कहा कि हरियाणा वक्फ बोर्ड के नवनियुक्त चैयरमेन श्री रहीशा खान की अध्यक्षता में लगातार कालेज को ओर अधिक बेहतर दिशा व दशा दी जा रही है। चेयरमैन महोदय के सार्थक सहयोग व मार्गदर्शन से इस बार 270 नए छात्रों ने दाखिला लिया है, अब रोजगार की दिशा में भी गंभीर प्रयास किये जा रहे हैं। चेयरमैन रहीश खान कालेज में एक कोचिंग सेण्टर की भी शुरुआत करने जा रहे हैं। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ड़ा हनीफ कुरैशी का सहयोग भी प्रसंसनीय है।
 
इस दौरान कालेज के टी पी ओ गौरव अग्रवाल ने कहा कि इनके अलावा भी कई अन्य कंपनियां भी जल्द आने वाली हैं और छात्रों का चयन करेंगीं।
मेवात इंजीनियरिंग कालेज नूंह में छात्रों के चयन के लिए पहुंची कई कंपनियां, 7 छात्रों का चयन 2

You cannot copy content of this page